Kolkata Durga Puja: रेलवे दुर्गा पूजा के अवसर पर बंगाल में दो नई ट्रेनें शुरू करेगा

पूजा विशेष ट्रेनों के लिए बुकिंग की तारीख शीघ्र ही अधिसूचित की जाएगी। गौरतलब है कि दुर्गा पूजा और दीपावली के मद्देनजर यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे ने यह विशेष ट्रेन चलाने का फैसला किया है। रेलवे दुर्गा पूजा के अवसर पर बंगाल में दो नई ट्रेनें शुरू करेगा।

By Priti JhaEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 07:37 AM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 07:37 AM (IST)
Kolkata Durga Puja: रेलवे दुर्गा पूजा के अवसर पर बंगाल में दो नई ट्रेनें शुरू करेगा
दुर्गा पूजा के अवसर पर बंगाल में दो नई ट्रेनें शुरू करेगा रेलवे

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। रेलवे दुर्गा पूजा के अवसर पर बंगाल में सियालदह-न्यू जलपाईगुड़ी और हावड़ा-न्यू जलपाईगुड़ी के बीच दो और नई ट्रेनें शुरू करेगा। पूर्व रेलवे, कोलकाता की ओर से जारी एक बयान में बताया गया कि सियालदह-न्यू जलपाईगुड़ी विशेष ट्रेन 14 अक्टूबर से 25 नवंबर के बीच प्रत्येक गुरुवार को सियालदह से रात 23:55 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 10:10 बजे न्यू जलपाईगुड़ी पहुंचेगी। वहीं, वापसी में न्यू जलपाईगुड़ी- सियालदह स्पेशल ट्रेन 15 अक्टूबर से 26 नवंबर के बीच प्रत्येक शुक्रवार को न्यू जलपाईगुड़ी से दोपहर 12:50 बजे प्रस्थान कर उसी दिन रात में 23:05 बजे सियालदह पहुंचेगी।

इसी तरह, हावड़ा-न्यू जलपाईगुड़ी स्पेशल ट्रेन 13 अक्टूबर से 24 नवंबर के बीच प्रत्येक बुधवार को हावड़ा से रात 23:55 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 10:10 बजे न्यू जलपाईगुड़ी पहुंचेगी। वापसी में न्यू जलपाईगुड़ी-हावड़ा स्पेशल ट्रेन 14 अक्टूबर से 25 नवंबर के बीच प्रत्येक गुरुवार को न्यू जलपाईगुड़ी से दोपहर 12:50 बजे रवाना होकर उसी दिन रात में 23:05 बजे हावड़ा पहुंचेगी।

ट्रेनें दोनों दिशाओं में बर्द्धमान, रामपुरहाट, मालदा टाउन, बरसोई और किशनगंज स्टेशनों पर रुकेंगी। उपरोक्त पूजा विशेष ट्रेनों के लिए बुकिंग की तारीख शीघ्र ही अधिसूचित की जाएगी। गौरतलब है कि दुर्गा पूजा और दीपावली के मद्देनजर यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे ने यह विशेष ट्रेन चलाने का फैसला किया है। 

chat bot
आपका साथी