KOLKATA Crime : कोलकाता में चलती मेट्रो के आगे कूदकर खुदकुशी की कोशिश, 1 घंटे तक बाधित रही सेवा

KOLKATA Crime कोलकाता मेट्रो के सूत्रों ने बताया कि यह घटना दोपहर करीब 12 बजे की है। हालांकि मेट्रो व आरपीएफ कर्मियों की तत्परता से यात्री को बचा लिया गया। उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया है। हालांकि यह कदम क्यों उठाया इसका पता नहीं चल सका है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 03 Nov 2020 06:28 PM (IST) Updated:Tue, 03 Nov 2020 06:28 PM (IST)
KOLKATA Crime : कोलकाता में चलती मेट्रो के आगे कूदकर खुदकुशी की कोशिश, 1 घंटे तक बाधित रही सेवा
कोलकाता मेट्रो सेवा फिर से बहाल होने के बाद यह आत्महत्या की दूसरी कोशिश है।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : कोलकाता मेट्रो के एस्प्लेनेड स्टेशन पर मंगलवार को चलती ट्रेन के सामने कूदकर एक व्यक्ति ने खुदकुशी की कोशिश की, जिस वजह से उत्तर-दक्षिण लाइन पर मेट्रो सेवा करीब 1 घंटे तक बाधित रही। कोलकाता मेट्रो के सूत्रों ने बताया कि यह घटना दोपहर करीब 12 बजे की है। हालांकि मेट्रो व आरपीएफ कर्मियों की तत्परता से यात्री को बचा लिया गया। उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि उन्होंने यह कदम क्यों उठाया इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है। 

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कोलकाता मेट्रो सेवा फिर से बहाल होने के बाद यह आत्महत्या की दूसरी कोशिश है। दरअसल मेट्रो सेवा कोविड-19 महामारी की वजह से बंद थी। 14 सितंबर से मेट्रो सेवा फिर से बहाल हुई थी और फिलहाल‌ सीमित संख्या में मेट्रो का संचालन किया जा रहा है। इससे पहले 11 अक्टूबर को कोलकाता मेट्रो के बेलगछिया स्टेशन पर चलती ट्रेन के सामने कूदकर एक महिला ने खुदकुशी की कोशिश की थी।

chat bot
आपका साथी