KOLKATA Crime : अग्निकांड में पूजा पंडाल जलकर खाक, आयोजकों व फायर ब्रिगेड़ ने पाया आग पर काबू

आग बुधवार प्रात करीब छह बजे के आसपास लगी। बुधवार को ही उस पंडाल की प्रतिमा के विसर्जन की बात थी। आग ने पंडाल को तेजी से अपनी चपेट में ले लिया। स्थानीय लोगों व पूजा आयोजकों ने पहले अपने स्तर पर आग बुझाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 05:21 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 05:21 PM (IST)
KOLKATA Crime : अग्निकांड में पूजा पंडाल जलकर खाक, आयोजकों व फायर ब्रिगेड़ ने पाया आग पर काबू
कुछ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : साल्टलेक के एफडी ब्लॉक की पूजा का पंडाल बुधवार प्रात: अग्निकांड में जलकर खाक हो गया। दमकल के तीन इंजनों ने आग पर काबू पाया।  प्राप्त जानकारी के अनुसार आग बुधवार प्रात: करीब छह बजे के आसपास लगी। बुधवार को ही उस पंडाल की प्रतिमा के विसर्जन की बात थी।

आग बुझाने की कोशिश लेकिन नाकाम

आग ने पंडाल को तेजी से अपनी चपेट में ले लिया। स्थानीय लोगों व पूजा आयोजकों ने पहले अपने स्तर पर आग बुझाने की कोशिश की  लेकिन नाकाम रहे। इसके बाद दमकल को खबर की गई। खबर मिलते ही दमकल के तीन इंजन मौके पर पहुंचे। अग्निशमन मंत्री सुजीत बसु भी घटनास्थल पर पहुंचे।

प्राथमिक कारण शार्ट सर्किट बता रहेे  

कुछ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया हालांकि तब तक पूजा पंडाल जलकर खाक हो चुका था। आग लगने का प्राथमिक कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। दमकल विभाग मामले की जांच कर रहा है। इस बाबत पूजा आयोजकों व स्थानीय लोगों से  पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी