केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- बंगाल की जनता ने तृणमूल को हटाने का मन बना लिया है, भाजपा ने जनता की सेवा का लिया है संकल्प

बंगाल के हुगली जिले में पदयात्रा के दौरान उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य।

बंगाल के दौरे पर आए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने अभियान के दूसरे दिन भी हुगली जिले के सप्तग्राम तथा चन्दननगर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में जाकर पार्टी के कृषक सुरक्षा अभियान के तहत रैली एवं सभाएं की।

Publish Date:Thu, 14 Jan 2021 08:59 AM (IST) Author: PRITI JHA

कोलकता, राज्य ब्यूरो। बंगाल के दौरे पर आए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने अभियान के दूसरे दिन भी हुगली जिले के सप्तग्राम तथा चन्दननगर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में जाकर पार्टी के कृषक सुरक्षा अभियान के तहत रैली एवं सभाएं की। सर्वप्रथम मौर्य ने सप्तग्राम विधानसभा क्षेत्र में महानद बाजार इलाके में ब्रह्मामयी काली मंदिर से जातेश्वर शिव मंदिर तक पदयात्रा का नेतृत्व किया जिसमें सैकड़ो समर्थक मौजूद थे।

उन्होंने ऐतिहासिक काली मंदिर तथा शिव मंदिर में पूजा भी की। इसके बाद यहां लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अब केवल समय का इंतजार है, बंगाल की जनता तृणमूल को हटाने का पूरा मन बना चुकी है। जनता की सेवा का हमने संकल्प लिया है, जैसे ही बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी, उसके बाद यहां के लोगों की समस्याओं को भाजपा अपनी समस्या समझेगी। उन्होंने कहा कि देश के अन्य राज्यों में जहां भाजपा की सरकार है वहां के किसान, गरीब एवं मजदूर की स्थिति पहले से काफी सुधरी है।

बंगाल में भाजपा के आने से यहां भी पिछड़ों एवं गरीबो की स्थिति सुधरेगी। उन्होंने कहा कि स्वामी विवेकानंद को पूरे संसार के लोग मानते हैं। स्वामी जी ने कहा था कि मुझे हिंदू होने का गर्व है, लेकिन बंगाल में हिंदू की बात करने पर मनाही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को विपक्षी दलों के लोग हवा दे रहे हैं, जिसके कारण आज नए कृषि कानूनों का मुट्ठी भर किसान विरोध जता रहे हैं।

वहीं, पदयात्रा के बाद मौर्य ने कृषक सुरक्षा अभियान के तहत गांव के पांच किसानों के घर जाकर एक मुट्ठी करते धान संग्रह किया। इसके बाद उन्होंने यहां एक किसान के घर दोपहर का भोजन भी किया। यहां से निकल कर केशव प्रसाद मौर्य ने बांसबेरिया गंजेज जूट मिल इलाका तथा चन्दननगर विधानसभा क्षेत्र में सभाएं की। इस दौरान उन्होंने तृणमूल कांग्रेस सरकार पर करारा हमला बोला। उल्लेखनीय है कि बंगाल में अप्रैल-मई में चुनाव होने हैं उससे पहले मौर्य भाजपा की जमीन मजबूत करने के लिए लगातार बंगाल का दौरा कर जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.