हुगली जिले के तारकेश्वर में कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, हत्यारा गिरफ्तार

तारकेश्वर में एक कलयुगी बेटे द्वारा अपनी मां की कथित रूप से हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। आरोपित बेटे ने कबूल किया है कि उसने ही अपनी मां की हत्या की है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 09:49 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 09:49 AM (IST)
हुगली जिले के तारकेश्वर में कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, हत्यारा गिरफ्तार
कलयुगी बेटे द्वारा अपनी मां की कथित रूप से हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। हुगली जिले के तारकेश्वर में एक कलयुगी बेटे द्वारा अपनी मां की कथित रूप से हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।आरोप है कि मां की गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं, तारकेश्वर थाने की पुलिस ने हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने पुलिस के समक्ष अपनी मां की हत्या करने की बात कबूल की है। पुलिस ने मृतका संध्या गुछाईत (45) के शव को पोस्टमार्टम के लिए चंदननगर महकमा अस्पताल भेज दिया है।

वहीं, आरोपित बेटे का नाम संजय गुछाईत है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। बताया गया कि संजय की मां एवं उसकी पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा- लड़ाई हुआ करता तू। बुधवार को भी इसी को लेकर मां- बेटे के बीच जमकर झगड़ा हुआ। आरोप है कि इसके बाद संजय से कपड़े से मां संध्या की गला घोट कर उसे मौत के घाट उतार दिया। खबर पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा करके उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पूछताछ में आरोपित बेटे ने कबूल किया है कि उसने ही अपनी मां की हत्या की है। बताया गया है कि दो साल पहले तारकेश्वर थाना क्षेत्र के काकर गडिया इलाके का रहने वाला संजय का विवाह हुआ था। आरोपित संजय के परिजनों का कहना है कि शादी के बाद से ही संजय की मां एवं उसकी पत्नी के बीच लड़ाई झगड़े शुरू हो गई थी। छह महीने पहले इसी के कारण संजय की पत्नी ससुराल छोड़कर अपने मायके चली गई थी। बुधवार रात इसी बात पर मां- बेटे के बीच विवाद हुआ था। इसी बीच आरोप है संजय ने मां की गला घोंट कर उसे मार डाला।

chat bot
आपका साथी