West Bengal: हुगली में छात्रा से दुष्कर्म मामले में जूट मिल श्रमिक गिरफ्तार

हुगली जिले के मगरा थाने के बांसबेड़िया इलाके की घटना। मोहन राजभर पर आरोप है कि उसने अपने पड़ोस में रहने वाली दसवीं की एक छात्रा को बहाने से घर में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इस घटना की सारी जानकारी अपने माता-पिता को दी थी।

By Priti JhaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 02:52 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 02:52 PM (IST)
West Bengal: हुगली में छात्रा से दुष्कर्म मामले में जूट मिल श्रमिक गिरफ्तार
छात्रा से दुष्कर्म मामले में जूट मिल श्रमिक गिरफ्तार

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। दसवीं की छात्रा से दुष्कर्म के मामले में हुगली जिले के मगरा थाने की पुलिस ने बांसबेड़िया इलाके से एक जूट मिल श्रमिक को गिरफ्तार किया है। आरोपित मोहन राजभर (40) को पुलिस ने शनिवार को चुंचुड़ा कोर्ट में पेश किया। घटना के संबंध में इलाके के लोग मोहन राजभर को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

मगरा थाना क्षेत्र की बांसबेड़िया नगरपालिका के वार्ड नंबर 20 में रहने वाला मोहन राजभर पर आरोप है कि तीन-चार दिन पहले उसने अपने पड़ोस में रहने वाली दसवीं की एक छात्रा को बहाने से घर में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इस घटना की सारी जानकारी अपने माता-पिता को दी थी।

बेटी की बातें सुनकर घरवालों ने मोहन राजभर के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई। इसी के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। मोहन बांसबेड़िया गंजेज जूट मिल में काम करता है। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि इस घटना में एक भाजपा नेता मोहन राजभर का साथ दे रहा है, हालांकि जिला भाजपा नेता का कहना है कि इस प्रकार की घटना में भाजपा कभी भी आरोपित का साथ नही देगी। पुलिस कानून के अनुसार अपना काम करेगी। 

कलियुगी बाप ने बेटी के साथ की दरिंदगी

सिलीगुड़ी न्यू जलपाईगुड़ी थाना अंतर्गत शीतला पाड़ा क्षेत्र में एक कलयुगी बाप ने रिश्ते को तार-तार करते हुए अपनी 4 वर्ष की बच्ची को अपनी दरिंदगी का शिकार बना लिया। बच्ची की मां के द्वारा शिकायत किए जाने पर न्यू जलपाईगुड़ी थाने की पुलिस ने आरोपी पिता सुजन राय को पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सुजन राय इन दिनों कामकाज पर नहीं जाकर कोविड-19 महामारी का बहाना बनाकर घर पर ही रहता थे।

नशे के आदि सुजन राय की 4 वर्षीय बेटी की तबीयत शुक्रवार को बिगड़ गई। जब उसकी मां ने छानबीन की तो पता चला कि उसका पिता ही उसके साथ गलत काम करता था। उसके बाद ही मां ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी। न्यू जलपाईगुड़ी थाने की पुलिस बच्ची का मेडिकल जाच कराने के साथ ही आगे की कार्रवाई कर रही है। इस घटना के प्रकाश में आने पर शीतलापाड़ा इलाके में सुजन राय के खिलाफ लोगों में काफी रोष देखा गया।

chat bot
आपका साथी