कोलकाता में ऐप कैब ड्राइवर से लूट करने वाले ‘बंटी-बबली’ गिरोह का भंडाफोड़

Bunty-Babli Gang कोलकाता में पुलिस ने बंटी-बबली गिरोह का भंडाफोड़ किया है। ये गिरोह ऐप कैब ड्राइवर को पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर लूट लेते थे। पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले में फरार युवती की तलाश कर रही है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 09:45 AM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 09:45 AM (IST)
कोलकाता में ऐप कैब ड्राइवर से लूट करने वाले ‘बंटी-बबली’ गिरोह का भंडाफोड़
बंटी-बबली गिरोह का विधाननगर सिटी पुलिस ने भंडाफोड़ किया है।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। महानगर में ऐप कैब ड्राइवर को पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर लूटपाट करने वाले बंटी-बबली गिरोह का विधाननगर सिटी पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। लेकटाउन थाने की पुलिस ने मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम पुष्पक राय है। पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार गत 10 नवंबर को लेकटाउन थाने में एक ऐप कैब ड्राइवर ने लूटपाट की शिकायत दर्ज करायी थी। ड्राइवर ने अपनी शिकायत में बताया कि गत 5 नवंबर को बांगुड़ा इलाके में एक युवक ने 5 घंटे के लिए उसका कार का रेंटल बुक किया। लोकेशन पर जाने पर उसकी कार में एक युवक और युवती सवार हुए। कार में बैठने के बाद युवक-युवती ड्राइवर को सॉल्टलेक सिटी सेंटर की तरफ लेकर गए। वहां पर युवक-युवती ने उसे पानी पीने के लिए दिया था।

इसके बाद उसे ड्रॉपिंग लोकेशन प्रिंसेप घाट की तरफ लेकर गए। प्रिंसेप घाट पहुंचने के बाद ड्राइवर अचेत हो गया। जब ड्राइवर को होश आया तो उसने खुद को कार के पिछली सीट पर पड़ा हुआ पाया और उसका बेटा उसके चेहरे पर पानी डाल रहा था। इस दौरान ड्राइवर ने देखा कि उसके सारे रुपये व मोबाइल फोन गायब हैं। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने बुकिंग करने वाले युवक के आईपी एड्रेस को ट्रेस कर अभियुक्त पुष्पक राय को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले में फरार युवती की तलाश कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार उक्त गिरोह ने कोलकाता में भी इस तरह की कई घटनाओं को अंजाम दिया है।

chat bot
आपका साथी