डोमजूर में झाड़-फूंक करने वाले वृद्ध ने किया नाबिलग संग यौन उत्पीड़न, फरार- लोगों का फूटा गुस्सा, घर में की तोड़फोड़ व आगजनी

बांकड़ा में शेख सलाम झाड़-फूंक व ताबीज देने का काम करता है। आरोप है कि दो दिन पहले उसने पास में रहने वाली एक सात साल की नाबालिग को चॉकलेट का लालच देकर घर बुलाया और उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। बच्ची की तबियत बिगड़ गई।

By Priti JhaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 09:57 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:02 AM (IST)
डोमजूर में झाड़-फूंक करने वाले वृद्ध ने किया नाबिलग संग यौन उत्पीड़न, फरार- लोगों का फूटा गुस्सा, घर में की तोड़फोड़ व आगजनी
डोमजूर में झाड़-फूंक करने वाले वृद्ध ने किया नाबिलग संग यौन उत्पीड़न

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। एक नाबालिग के संग यौन उत्पीड़न की खबर मिलते ही परिजनों व स्थानीय लोगों का गुस्सा इस कदर फूटा कि गुस्साये लोगों ने आरोपित के घर तोड़फोड़ करते हुए सारे सामानों को घर के बाहर फेंक कर उसमें आग लगा दी। घटना हावड़ा के डोमजूर थाना अंतर्गत बांकड़ा के मुंशीडांगा इलाके की है। यौन उत्पीड़न का आरोप झाड़-फूंक व ताबीज देने वाले एक वृद्ध पर है। घटना के बाद आरोपित अपने परिवार के साथ फरार हो गया है।

क्या है घटना-

बांकड़ा के मुंशीडांगा इलाके में शेख सलाम (65) का घर है। वह झाड़-फूंक व ताबीज देने का काम करता है। आरोप है कि दो दिन पहले उसने पास में रहने वाली एक सात साल की नाबालिग को चॉकलेट का लालच देकर घर बुलाया और उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। बच्ची की तबियत बिगड़ गई। इस पूरे घटना से अंजान पीड़िता के परिजन उसे लेकर डोमजूर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने दुष्कर्म होने की पुष्टि की। यह सुनते ही परिजन भौचक्के रह गये। पीड़िता का इलाज करवा कर सभी घर पहुंचे।

स्थानीय लोगों को भी इस घटना की खबर लगी। मंगलवार को सभी लोग आरोपित के घर पहुंचे। घर में ताला लगा देखकर सभी भड़क उठे। बौखलाये लोगों ने घर का ताला तोड़ा और तोड़फोड़ करते हुए सामानों में आग लगा दी। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू में किया। घटना की शिकायत पीड़िता के पिता ने थाने में दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस उसे तलाश रही है। 

chat bot
आपका साथी