100 रुपये के लिए पति ने की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

राजारहाट थानांतर्गत महिषगदी इलाके में एक गृहिणी की संदिग्ध हालत में मौत का मामला प्रकाश में आया है।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 10:20 AM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 10:20 AM (IST)
100 रुपये के लिए पति ने की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार
100 रुपये के लिए पति ने की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, विधाननगर। राजारहाट थानांतर्गत महिषगदी इलाके में एक गृहिणी की संदिग्ध हालत में मौत का मामला प्रकाश में आया है। उसकी पहचान नूरजहां बीबी के रूप में हुई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उधर, मृतका के परिजनों ने पति पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई। जांच में उतरी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसका नाम मोतालब मोल्ला है। बुधवार को उसे बारासात अदालत में पेश किया गया, जहां से पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर सच्चाई का पता लगाने में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक महिषगदी निवासी मोतालब मंगलवार को पत्नी नूरजहां के साथ राजारहाट स्थित एक रिश्तेदार के घर गया था। आरोप है कि शाम को घर लौटने के क्रम में दोनों लाउहाटी भेड़ी (मत्स्य पालन केंद्र) इलाके से गुजर रहे थे। तभी नूरजहां से पति मोतालब से 100 रुपये मांगे, लेकिन उसने पैसे देने से साफ मना कर दिया। इसी बात को लेकर वहीं पति-पत्नी में काफी झगड़ा हुआ। तभी क्रोध में मोतालब ने बांस का एक टुकड़ा लेकर पत्नी नूर के सिर पर जोर से वार कर दिया। नूर वहीं गिर गई और दम तोड़ दिया। इसके बाद मोतालब ने उसके शव को भेड़ी में ही धकेल दिया। लेकिन उसके इस कारनामे को बेटे ने देख लिया और रोने लगा। यह देख मोतालब वहां से भाग गया।

उधर, बच्चे की रोने की आवाज सुन कर आस पास के लोग मौके पर पहुंच गए। तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई। कुछ देर में ही पुलिस पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को मौके से मोतालब का जूता और मोफलर बरामद हुआ। पुलिस ने बच्चे से पूछा, तो उसने पिता द्वारा मां की हत्या किए जाने की बात बता दी। इसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने मंगलवार की रात में ही मोतालब को गिरफ्तार कर लिया। प्राथमिक पड़ताल में पता चला कि नूरजहां-मोतालब की शादी 12 साल पहले हुई थी। उनका एक बेटा भी है। शादी के कुछ समय बाद से ही पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा हुआ करता था। 

chat bot
आपका साथी