West Bengal: दहेज के लिए गृहवधू पर अत्याचार के मामले में पति व सास-ससुर गिरफ्तार

घटना के सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने पिटाई कर किया पुलिस के हवाले। दहेज के लालच में पति व सास-ससुर द्वारा गृहवधू पर अत्याचार की घटना प्रकाश में आई है। दो दिन पहले दुलाल मन्ना और उसकी पत्नी जयंती मन्ना ने अपनी बहू तुलसी की जमकर पिटाई की।

By Priti JhaEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 03:02 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 03:11 PM (IST)
West Bengal: दहेज के लिए गृहवधू पर अत्याचार के मामले में पति व सास-ससुर गिरफ्तार
दहेज के लालच में पति व सास-ससुर द्वारा गृहवधू पर अत्याचार

राज्य  ब्यूरो, कोलकाता। हुगली जिले के चंडीतल्ला के मन्नापाड़ा इलाके में दहेज के लालच में पति व सास-ससुर द्वारा गृहवधू पर अत्याचार की घटना प्रकाश में आई है। दो दिन पहले दुलाल मन्ना और उसकी पत्नी जयंती मन्ना ने अपनी बहू तुलसी की जमकर पिटाई की। बुधवार को जब यह दर्दनाक घटना सामने आई तो इलाके में हड़कंप मच गया। सास-ससुर की काली करतूत से नाराज स्थानीय लोगों ने उनकी जमकर पिटाई की और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने सास-ससुर के साथ तुलसी के पति निमाई मन्ना को गिरफ्तार किया है।

बताया गया है कि आठ महीने पहले गौतम मन्ना के साथ डानकुनी की रहने वाली तुलसी दत्त का विवाह हुआ था। तुलसी के मायकेवालों का आरोप है कि दहेज के लिए ससुरालवाले उसपर काफी अत्याचार करते थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि करीबन एक सप्ताह से रोजाना किसी न किसी बात पर तुलसी के सास-ससुर उसपर शारीरिक व मानसिक अत्याचार कर रहे थे। दो दिन पहले दुलाल एव जयंती ने मिलकर तुलसी को लोहे की रड से पीटा था।

बुधवार को जब दुलाल के भाई की पत्नी को इसकी जानकारी मिली तो वे अपने पति को लेकर तुलसी के पास पहुंची। तुलसी ने अपने सास-ससुर की करतूत उन्हे बताई। इस बारे में जब दुलाल के भाई की पत्नी ने तुलसी की सास से पूछा तो उसने अभद्र व्यवहार करके उन्हें घर से निकाल दिया। इसके बाद तुलसी के सास-ससुर के अत्याचार की जानकारी स्थानीय लोगों को मिली तो उन्होंने दोनों को घर से निकालकर जमकर पीटा और उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। 

chat bot
आपका साथी