Bengal Assembly Elections 2021: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं ने हाबरा क्षेत्र में निकाली बाइक रैली

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बंगाल में चल रहीं दमनकारी नीतियां। हिंदुत्व की आवाज उठाने वाले लोगों का दमन किया जा रहा है। जय श्रीराम का नारा लगाने वालों को धमकी दी जा रही है। बंगाल आज भी भय भूख भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की राजनीति से आजाद नहीं पाया है।

By PRITI JHAEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 09:56 AM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 10:04 AM (IST)
Bengal Assembly Elections 2021: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं ने हाबरा क्षेत्र में निकाली बाइक रैली
हाबरा विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के नेतृत्व में उत्तर चौबीस परगना जिले के हाबरा विधानसभा क्षेत्र में रविवार को कुमरा काशीपुर से सुपर मार्केट तक सैकड़ों युवाओं ने बाइक रैली निकाली। इस दौरान चारों ओर जय श्रीराम के नारे गूंजते रहे। सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राज्य में दमनकारी नातियां चल रही हैं।

हिंदुत्व की आवाज उठाने वाले लोगों का दमन किया जा रहा है। जय श्रीराम का नारा लगाने वालों को धमकी दी जा रही है। सुपर मार्केट में आयोजित जनसभा में शेखावत ने ममता सरकार पर तीखा प्रहार किया और कहा कि बंगाल आज भी भय, भूख, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की राजनीति से आजाद नहीं पाया है।

उन्होंने अंतरराष्ट्रीय मातृभाषा दिवस की बधाई दी।शेखावत ने कहा कि लाखों लोगों ने अपने प्राणों की आहुति देकर  हिंदुस्तान को स्वतंत्र कराया। बेशक देश 1947 में आजाद हुआ था, लेकिन गुलामी की मानसिकता से 2014 में ही हिंदुस्तान को आजादी मिली। शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के लिए कई योजनाओं शुरू कीं, लेकिन पश्चिम बंगाल की सरकार उन्हें लागू नहीं कर रही है।

गरीब को उनका हक नहीं मिल पा रहा है। आप सभी को अपने हक के लिए पश्चिम बंगाल की दमनकारी और गुंडों वाली सरकार को उखाड़ फेंकना होगा। केंद्रीय मंत्री शेखावत ने हाबरा विधानसभा क्षेत्र में बीड़ी बनाने वाली मजदूर महिला से मिले। वो झोपड़ी में रहती थी, लेकिन अब उसे प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्का घर मिल गया है। उसने केंद्रीय मंत्री का गर्भजोशी से स्वागत किया और प्रधानमंत्री मोदी को ढेरों आशीर्वाद दिया। 

chat bot
आपका साथी