कोलकाता में इमारत की छत से मानव कंकाल मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी बंगाल पुलिस

सबसे पहले कामगारों ने कुछ पुराने हड्डी के कंकाल देखे। यह पता लगाया जा सके यह कि कंकाल किसी पुरुष का है या महिला का। यह परिसर कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट का है और इसने अपना हिस्सा व्यावसायिका गतिविधियों के लिए दे रखा है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 09:30 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 09:30 PM (IST)
कोलकाता में इमारत की छत से मानव कंकाल मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी बंगाल पुलिस
कोलकाता में एक बिल्डिंग की छत के ऊपर मानव कंकाल मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

 राज्य ब्यूरो, कोलकाता : कोलकाता में एक बिल्डिंग की छत के ऊपर मानव कंकाल मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। परिसर नंबर 15/1 स्ट्रैंड रोड के सामने एक खाली पड़ी बिल्डिंग की छत पर पाए गए ये हड्डी के टुकड़े मानव कंकाल प्रतीत होता है। मामला सामने आने के बाद बंगाल पुलिस जांच में जुट गई है.

पुलिस ने कंकाल को आगे की जांच के लिए भेजा ताकि यह पता लगाया जा सके यह कि कंकाल किसी पुरुष का है या महिला का। यह परिसर कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट का है और इसने अपना हिस्सा व्यावसायिका गतिविधियों के लिए दे रखा है।

पुलिस को इत्तिला कर दी गई है

श्यामा प्रसाद मुखर्जी पोर्ट, कोलकाता ने अपने एक बयान में कहा कि एसएमपी कोलकाता के विपरीत ओल्ड पंप हाउस की छत पर मेसर्स गोदरेज एंड ब्वॉयस मैन्फ्यूफैक्चरिंग कंपनी लिमिटेड के कामगारों ने कुछ पुराने हड्डी के कंकाल देखे। इस घटना के बारे में पुलिस को इत्तिला कर दी गई है और वह घटनास्थल का जायजा लेकर जांच के लिए हड्डी ले गई।

भवन की साफ-सफाई कर रहे थे

मेसर्स गोदरेज एंड ब्वॉयस मैन्फ्यूफैक्चरिंग कंपनी लिमिटेड एसएमपी कोलकाता हेडक्वार्टर में रेनोवेशन का काम करने के लिए एसएमपी कोलकाता का अधिकृत कंट्रैक्टर है। यह छत पिछले करीब 20 साल से यूं ही खाली पड़ी है। वे निर्माण सामग्री रखने के लिए भवन की साफ-सफाई कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी