हावड़ा सिटी पुलिस ने वायुसेना के विंग कमांडर का खोया बैग खोजकर वापस लौटाया, टैक्सी में ही छोड़ दिया था बैग

हावड़ा सिटी पुलिस ने भारतीय वायुसेना के एक विंग कमांडर का खोया हुआ बैग खोज कर वापस लौटा दिया है। हावड़ा ट्रैफिक पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से उक्त बैग को खोज निकालने में सफलता हासिल की। विंग कमांडर ने इसके लिए पुलिस का धन्यवाद किया।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 08:10 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 08:10 PM (IST)
हावड़ा सिटी पुलिस ने वायुसेना के विंग कमांडर का खोया बैग खोजकर वापस लौटाया, टैक्सी में ही छोड़ दिया था बैग
हावड़ा ट्रैफिक पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से उक्त बैग को खोज निकालने में सफलता हासिल की।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : हावड़ा सिटी पुलिस ने भारतीय वायुसेना के एक विंग कमांडर का खोया हुआ बैग खोज कर वापस लौटा दिया है। हावड़ा ट्रैफिक पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से उक्त बैग को खोज निकालने में सफलता हासिल की। हावड़ा स्टेशन के पास तैनात सिटी पुलिस अंतर्गत ट्रैफिक के प्रभारी सुकांत मजूमदार ने बताया कि बीते पांच अक्टूबर की सुबह वायुसेना के विंग कमांडर शुभदीप दासगुप्ता ने हावड़ा रेलवे स्टेशन से साल्टलेक के लिए टैक्सी ली थी। इसके बाद दोपहर में उन्हें पता चला कि उन्होंने जो टैक्सी ली थी उसी में शायद अपना बैग छोड़ दिया है। उसमें गो प्रो कैमरा, एसडी कार्ड एवं अन्य सामान थे।

इसके बाद उन्होंने हावड़ा ट्रैफिक पुलिस को इसकी जानकारी दी। ट्रैफिक पुलिस ने इसके बाद हावड़ा स्टेशन के टैक्सी स्टैंड में लगे सीसीटीवी की जांच की तो पता चला कि वह टैक्सी महेंद्र महतो नाम का ड्राइवर चला रहा था। इसके बाद पुलिस ने ड्राइवर से संपर्क किया और उसकी टैक्सी से विंग कमांडर का खोया बैग मिल गया। इसके बाद पुलिस ने वायुसेना अधिकारी को थाने में बुलाकर उनका बैग सौंप दिया। इधर, विंग कमांडर ने इसके लिए पुलिस का धन्यवाद किया।

कोलकाता पुलिस ने एक लाख रुपये नकदी, चाबी और मूल्यवान दस्तावेज यात्री को लौटाया

दूसरी ओर, कोलकाता पुलिस ने भी एक व्यक्ति को उसका खोया हुआ बैग वापस लौटा दिया है, जिसमें एक लाख रुपये नकदी, चाबी और मूल्यवान दस्तावेज थे।कोलकाता पुलिस की ओर से ट्वीट करके शुक्रवार को इसकी जानकारी दी गई। इसमें बताया गया कि टैक्सी से नीचे उतरते वक्त उक्त व्यक्ति ने गाड़ी में ही अपना बैग छोड़ दिया था। इसके बाद कोलकाता पुलिस की वाच सेक्शन (डीडी) ने सीसीटीवी की व्यापक जांच के बाद बैग के असली मालिक का पता लगाया और उन्हें बुलाकर इसे सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी