Hoogly News:महीनों बाद स्कूल आया बच्चा तो नहीं रहा खुशी का ठिकाना, पर शिक्षक की वजह से पहुंचा अस्पताल

bangal school open हुगली जिले के उत्तरपाड़ा के अमरेंद्र विद्यापीठ में टीचर को छात्र की खुशी सही नहीं गई तो उसने उसे छात्र को थप्पड़ मार दिया। छात्र के माता-पिता ने थाने में शिक्षक के खिलाफ दर्ज करा दी प्राथमिकी

By Vijay KumarEdited By: Publish:Sat, 20 Nov 2021 06:53 PM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 06:53 PM (IST)
Hoogly News:महीनों बाद स्कूल आया बच्चा तो नहीं रहा खुशी का ठिकाना, पर शिक्षक की वजह से पहुंचा अस्पताल
छात्र के माता-पिता ने थाने में शिक्षक के खिलाफ दर्ज करा दी प्राथमिकी

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः हुगली जिले के उत्तरपाड़ा के अमरेंद्र विद्यापीठ में टीचर को छात्र की खुशी सही नहीं गई तो उसने उसे छात्र को थप्पड़ मार दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 10वीं कक्षा का एक छात्र 20 महीने बाद स्कूल खुलने की खुशी मना रहा था। तभी छात्र के पास से गुजर रहे एक शिक्षक ने उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। दरअसल, शिक्षक स्कूल के प्रिंसिपल के पास से आ रहा था और वह काफी गुस्से में था और उसने अपना सारा गुस्सा 10वीं के छात्र पर उतार दिया।

अचाकन थप्पड़ लगने के बाद छात्र डर गया। जब वह घर पहुंचा तो उसने माता-पिता को बताया कि उसके कान के नीचे बहुत ज्यादा दर्द हो रहा है। छात्र की बात सुनने के माता-पिता उसे इलाज के लिए डाक्टर के पास ले गए। डाक्टर ने फिलहाल छात्र को छह से आठ हफ्ते के लिए आब्जर्वेशन में रखने का सुझाव दिया है जिसके बाद उसके कान के पास सर्जरी की भी जरूरत पड़ सकती है। इस मामले के बाद पीड़ित छात्र के माता-पिता ने उत्तरपाड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी।

chat bot
आपका साथी