हुगली में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के मुख्य आरोपित ने की आत्महत्या, रेलवे लाइन से शव बरामद

परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के मुख्य आरोपित के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। तिहरे हत्याकांड के अगले ही दिन उसका शव मंगलवार सुबह हावड़ा-बद्र्धमान मेन लाइन में गोबरा स्टेशन के पास रेलवे लाइन से बरामद किया गया।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 05:48 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 05:48 PM (IST)
हुगली में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के मुख्य आरोपित ने की आत्महत्या, रेलवे लाइन से शव बरामद
मृतक की पहचान श्रीकांत घोष के रूप में हुई है।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल के हुगली जिले के चंडीतल्ला में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के मुख्य आरोपित के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। तिहरे हत्याकांड के अगले ही दिन उसका शव मंगलवार सुबह हावड़ा- बर्द्धमान कर्ड लाइन में गोबरा स्टेशन के पास रेलवे लाइन से बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान श्रीकांत घोष के रूप में हुई है। वह तिहरे हत्याकांड में मुख्य आरोपित था और घटना के बाद फरार हो गया था। उसके शव की पहचान उसके भाई तपन घोष ने की।

रेलवे पुलिस यानी जीआरपी ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि शव देखकर प्रतीत होता है कि उसने आत्महत्या की है। बता दें कि चंडीतल्ला इलाके में सोमवार सुबह संपत्ति विवाद को लेकर आरोपित श्रीकांत घोष ने कथित तौर पर धारदार हथियार से प्रहार करके अपने चचेरे भाई संजय घोष (45), भाभी मिताली घोष (45) और भतीजी शिल्पा घोष की हत्या कर दी थी।

इस सनसनीखेज वारदात के बाद श्रीकांत फरार हो गया था। हत्या का आरोप श्रीकांत व उसके भाई तपन घोष पर लगाया गया। पुलिस ने तपन को घटना के तुरंत बाद ही गिरफ्तार कर लिया था। वहीं, घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने श्रीकांत घोष के घर पर पथराव व तोडफ़ोड़ भी किया था।

संपत्ति विवाद के कारण हुई थी हत्या

इधर, हुगली जिला ग्रामीण पुलिस के अधीक्षक अमनदीप ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यह घटना संपत्ति के विवाद के कारण हुई है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार, आरोपित ने पहले संजय घोष के सिर पर फावड़े से वार किया, जिससे उनकी मौत हो गई। घटना को देखने के कारण आरोपितों ने सबूत मिटाने के लिए संजय की पत्नी और बेटी को भी मौत के घाट उतार दिया।

सिंगुर हत्याकांड के मुख्य आरोपित अभी भी पकड़ से बाहर

दूसरी ओर, चार दिन पहले दो दिसंबर को जिले के सिंगुर थाना क्षेत्र के नंदा इलाके में भी एक ही परिवार के चार लोगों की संपत्ति विवाद के कारण हत्या कर दी गई थी। हालांकि सिंगुर हत्याकांड में अभी भी मुख्य आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर है।

chat bot
आपका साथी