हुगली जिले में युवक ने परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतारा, चाचा, भाई-भाभी व भतीजे पर किया हमला

हुगली जिले के सिंगुर में एक युवक ने अपने ही परिवार के चार लोगों को धारदाऱ हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद से आरोपित फरार है। मृतकों में दिनेश पटेल उनकी पत्नी अनसूया पटेल पुत्र भाविक और पिता भामाजी पटेल शामिल हैं।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 06:21 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 09:23 PM (IST)
हुगली जिले में युवक ने परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतारा, चाचा, भाई-भाभी व भतीजे पर किया हमला
चचेरे भाई ने चाचा, भाई-भाभी व भतीजे पर किया हमला।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता: हुगली जिले के सिंगुर में एक युवक ने अपने ही परिवार के चार लोगों को धारदाऱ हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद से आरोपित फरार है, पुलिस उसे तलाश रही है। मृतकों में दिनेश पटेल, उनकी पत्नी अनसूया पटेल, पुत्र भाविक और पिता भामाजी पटेल शामिल हैं।

बताया गया है कि सिंगुर थाना क्षेत्र के नंदन बाजार इलाके के रहने वाले दिनेश पटेल का एक लकड़ी का गोदाम है। उस गोदाम परिसर में ही उनका मकान भी है।

बताया गया है कि गुरुवार की सुबह दिनेश के चचेरे भाई योगेश उनके घर पर पहुंचा। किसी बात पर दोनों भाइयों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। इसी बीच योगेश ने धारदार हथियार निकाल कर दिनेश एवं उनकी पत्नी पर हमला बोल दिया। दिनेश एवं अनसूया को बचाने गए दिनेश के पिता एवं उसके बेटे पर भी योगेश ने प्रहार करना शुरू कर दिया। पीठ एवं गर्दन पर गहरे जख्म लगने से दिनेश एवं उनकी पत्नी मौके पर ही गिर पड़े। उनके पिता व बेटे भी जख्मी हो गए। इधर घटना को अंजाम देने के बाद योगेश वहां से फरार हो गया।

खबर पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और चारों को पहले सिंगुर ग्रामीण अस्पताल ले गई। जहां चिकित्सकों ने दिनेश एवं उनकी पत्नी अनसूया को मृत घोषित कर दिया। दिनेश के बेटे व पिता को गंभीर स्थिति के मद्देजनर कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल भेज दिया गया, जहां देर शाम उनकी भी मौत हो गई। हुगली ग्रामीण पुलिस के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवप्रसाद पात्रा का कहना है कि प्राथमिक जांच से पता चला है कि पैसे को लेकर विवाद की वजह से यह घटना हुई है।

chat bot
आपका साथी