मालदा में चुनाव से पहले हेरोइन की बड़ी खेप जब्त, एनसीबी की कोलकाता टीम ने छापेमारी कर तस्कर को दबोचा

बंगाल में सातवें चरण की वोटिंग से पहले मालदा जिले से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) ने हेरोइन की एक बड़ी खेप पकड़ी है। साथ ही एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। मादक तस्कर का नाम पियारूल इस्लाम बताई गई है। वह मालदा से सटे मुर्शिदाबाद जिले का रहना वाला है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 05:11 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 05:11 PM (IST)
मालदा में चुनाव से पहले हेरोइन की बड़ी खेप जब्त, एनसीबी की कोलकाता टीम ने छापेमारी कर तस्कर को दबोचा
हेरोइन की एक बड़ी खेप पकड़ी है। साथ ही एक तस्कर को गिरफ्तार किया है

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः बंगाल में सातवें चरण की वोटिंग से पहले मालदा जिले से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) ने हेरोइन की एक बड़ी खेप पकड़ी है। साथ ही एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। मादक तस्कर का नाम पियारूल इस्लाम बताई गई है। वह मालदा से सटे मुर्शिदाबाद जिले का रहना वाला है। उसके पास से एक किलो 700 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। एनसीबी सूत्रों ने बताया गुप्त सूचना के आधार पर पियारूल इस्लाम को उसके घर से पकड़ा गया। इसके बाद उससे पूछताछ कर सफेद पाउडर बरामद की गई, जिसकी जांच की गई तो वह हेरोइन थी। जब्त हेरोइन की डेढ़ करोड़ से अधिक कीमत होने की बात कही जा रही है।

इस्लाम मालदा में किसी को हेरोइन पहुंचाने वाला था। फिर उसकी दीघा जाने की योजना थी। बता दें कि मालदा और मुर्शिदाबाद सहित पांच जिलों में 26 अप्रैल को वोटिंग है। इससे पहले हेरोइन की बड़ी खेप को पकड़ना एनसीबी के लिए बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। फिलहाल पियारूल से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश की जा रही है कि इस गिरोह का सरगना कौन है और कहां से हेरोइन लाई जा रही है और कहां-कहां बेची जा रही है। 

मतदान से पहले कोलकाता में 50 लाख रुपये के साथ एक गिरफ्तार

इससे पहले विधानसभा चुनाव के चौथे चरण से पहले कोलकाता पुलिस ने सेंट्रल कोलकाता के चांदनी चौक इलाके से एक व्यक्ति को 50 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार किया था। रुपये के साथ गिरफ्तार व्यक्ति का नाम रवि शंकर गुप्ता (43) है। वह उत्तर कोलकाता के बीके पाल एवेन्यू इलाके का रहने वाला है। संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर खुफिया पुलिस की टीम ने शुक्रवार को चांदनी चौक इलाके में एक व्यक्ति को पकड़ा। उसके पास एक बैग था जिसकी तलाशी लेने पर उसमें 50 लाख रुपये मिले। यह रुपये उसके पास कैसे आया इसका न तो वह कोई दस्तावेज दे सका और न हीं संतोषजनक उत्तर। इसके बाद खुफिया विभाग की टीम ने रुपये के साथ उस व्यक्ति को बहूबाजार थाने की पुलिस को सौंप दिया। 

chat bot
आपका साथी