कोलकाता में नारकेलडांगा में गंजी फैक्ट्री में भीषण आग, दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर

महानगर में फिर से आग लग गई सोमवार को उत्तर कोलकाता के नारकेलडांगा में नॉर्थ रोड पर एक गंजी फैक्ट्री में आग लग गई। खबर मिलते ही दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर भेजी गई। अग्निशमन विभाग के कर्मियों को आग काबू करने में घंटों मशक्कत करनी पड़ी

By Vijay KumarEdited By: Publish:Mon, 22 Mar 2021 08:20 PM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 08:20 PM (IST)
कोलकाता में नारकेलडांगा में गंजी फैक्ट्री में भीषण आग, दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर
अग्निशमन विभाग के कर्मियों को आग काबू करने में घंटों मशक्कत करनी पड़ी।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता: महानगर में फिर से आग लग गई सोमवार को उत्तर कोलकाता के नारकेलडांगा में नॉर्थ रोड पर एक गंजी फैक्ट्री में आग लग गई। खबर मिलते ही दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर भेजी गई। अग्निशमन विभाग के कर्मियों को आग काबू करने में घंटों मशक्कत करनी पड़ी। स्थानीय लोगों ने बताया कि शाम करीब सवा पांच बजे अचानक गंजी कारखाने से आग की लपटें व धुआं निकलने लगा। इसकी सूचना तत्काल अग्निशमन विभाग और स्थानीय थाने को दी गई।

आग को फैलता देख और चार इंजनों को बुलाया

इसके बाद पहले दमकल की चार गाड़ियों को भेजा गया लेकिन आग को फैलता देख और चार इंजनों को बुलाया गया। संकरी गली और भीड़भाड़ वाले इलाके की वजह से दमकलकर्मियों को आग बुझाने में काफी परेशानी हुई। आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अाग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है।

पुलिस और आरपीएफ और रेलवे के लोग शामिल

बताते चलें कि कुछ दिन पहले पूर्व रेलवे के कोलाघाट स्थित दफ्तर में भीषण आग लग गई थी जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई थी। मरने वालों में अग्निशमन विभाग के चार कर्मचारियों के साथ-साथ पुलिस और आरपीएफ और रेलवे के भी लोग शामिल थे।

chat bot
आपका साथी