तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ गजेंद्र सिंह शेखावत ने भरी हुंकार, कुशासन को जड़ से उखाड़ फेंकने का संकल्‍प

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने तृणमूल कांग्रेस शासन के खिलाफ हुंकार भरते हुए कहा युवा साथियों को चिंतन मनन और विचार करने की जरूरत है क्योंकि पिछले कई दशक से बंगाल में जमकर लूट-खसोट हुई है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 09:20 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 09:20 AM (IST)
तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ गजेंद्र सिंह शेखावत ने भरी हुंकार,  कुशासन को जड़ से उखाड़ फेंकने का संकल्‍प
दमदम उत्तर विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने किया जनसभा को संबोधित।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने रविवार को एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस शासन के खिलाफ हुंकार भरी। उन्होंने कहा कि बंगला नववर्ष पर हम सभी लोग यह संकल्प लें कि कुशासन को जड़ से उखाड़ कर फेंक देंगे। 

दमदम उत्तर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा में शेखावत ने कहा कि युवा साथियों को चिंतन, मनन और विचार करने की जरूरत है, क्योंकि पिछले कई दशक से बंगाल में जमकर लूट-खसोट हुई है। युवाओं को रोजगार के लिए अपना घर- परिवार छोड़कर दूसरे राज्यों में जाना पड़ रहा है। केंद्रीय मंत्री ने जनसमूह से अपील करते हुए कहा कि दमदम उत्तर से भाजपा प्रत्याशी डॉ. अर्चना मजुमदार को वोट देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नए भारत बनाने के लक्ष्य को साकार करने में अपना योगदान दें।

 स्वरूपनगर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित चुनावी रैली में केंद्रीय मंत्री शेखावत ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का स्वागत किया। रैली में शेखावत ने भाजपा के झंडे को लहराकर जनता का अभिवादन भी किया।

chat bot
आपका साथी