West Bengal: दुर्गापुर एक्सप्रेस-वे पर ट्रक की चपेट में आने से चार की मौत, कई लोग गंभीर

पूर्व बर्द्धमान जिले के पालसित में ट्रक ने पीछे से एक बाइक और साइकिल को टक्कर मारी जिसके बाद 11 लोगों को कुचल दिया। पुलिस ने बताया कि हादसा दुर्गापुर एक्सप्रेस-वे पर हुआ। ट्रक चालक का वाहन पर से नियंत्रण खो गया था जिस वजह से यह दुर्घटना हुई।

By PRITI JHAEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 09:52 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 09:52 AM (IST)
West Bengal: दुर्गापुर एक्सप्रेस-वे पर ट्रक की चपेट में आने से चार की मौत, कई लोग गंभीर
बर्द्धमान में ट्रक ने पीछे से एक बाइक और साइकिल को टक्कर मारी जिसके बाद 11 लोगों को कुचल दिया।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल के पूर्व बर्द्धमान जिले के पालसित में बुधवार को एक ट्रक की चपेट में आने से एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई जबकि सात अन्य जख्मी हो गए। पुलिस ने बताया कि हादसा दुर्गापुर एक्सप्रेस-वे पर हुआ। ट्रक चालक का वाहन पर से नियंत्रण खो गया था जिस वजह से यह दुर्घटना हुई।

पुलिस ने बताया कि यहां नजदीक में पालसित में ट्रक ने पीछे से एक बाइक और साइकिल को टक्कर मारी जिसके बाद 11 लोगों को कुचल दिया जो नजदीकी बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे थे। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घायलों को बर्द्धमान मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया जहां चार लोगों को मृत घोषित कर दिया गया।

घायल लोगों की हालत नाजुक

अधिकारी ने बताया, 'अधिकतर घायलों की हालत नाजुक है। उनमें एक बच्चा भी है जो गंभीर रूप से जख्मी है।' पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति को इलाज के लिए कोलकाता ले जाया गया है। पुलिस अधीक्षक भास्कर मुखर्जी ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

मौके पर हंगामा, फरार हुआ ट्रक चालक

पुलिस ने बताया कि ट्रक कोलकाता से दुर्गापुर जा रहा था। वाहन का चालक भागने में कामयाब रहा। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने सड़क अवरूद्ध कर दी है। इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। 

chat bot
आपका साथी