Bengal Assembly Elections 2021: बंगाल में भाजपा के चुनावी रथ में तोड़फोड़ के मामले में पांच गिरफ्तार

कोलकाता के कादापारा में प्रचार वाहन में की गई थी तोड़फोड़ तृणमूल पर लगाया था आरोप बंगाल में चुनाव तारीखों की घोषणा के बाद कोलकाता में गोदाम में खड़े भाजपा की परिवर्तन यात्रा के चुनावी रथ में तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

By PRITI JHAEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 02:22 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 03:10 PM (IST)
Bengal Assembly Elections 2021: बंगाल में भाजपा के चुनावी रथ में तोड़फोड़ के मामले में पांच गिरफ्तार
कोलकाता पुलिस ने इन पांचों के खिलाफ गैर जमानती अपराध की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में चुनाव तारीखों की घोषणा के बाद कोलकाता के फूलबगान थाना अंतर्गत कादापारा इलाके में गोदाम में खड़े भाजपा की परिवर्तन यात्रा के चुनावी रथ (प्रचार वैन) में तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने रविवार को इसकी जानकारी दी। कोलकाता पुलिस ने इन पांचों के खिलाफ गैर जमानती अपराध की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। तोड़फोड़ की घटना के बाद भाजपा ने आरोप लगाया था कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने कादापारा में गोदाम में घुसकर प्रचार वैन को तोड़ दिया और इसमें लगे एवं एलईडी सहित लैपटॉप व अन्य कीमती सामान चुरा ले गए। यह घटना बंगाल में चुनावी तारीखों की घोषणा के कुछ घंटे बाद ही शुक्रवार देर रात घटी थी। तोड़फोड़ की घटना के बाद घटनास्थल पर प्रदेश भाजपा के नेता शमिक भट्टाचार्य भी जायजा लेने पहुंचे थे।

वहीं, रविवार को बंगाल के दौरे पर आए मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी इस घटना को लेकर तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की आंधी से ममता बनर्जी डर गई हैं। इसी वजह से टीएमसी के समर्थक भाजपा की परिवर्तन रैली पर हमले कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी