फिरहाद हकीम ने कहा- भाजपा सोच भी नहीं सकती कि ऐसे बड़े-बड़े नेता आना चाहते हैं तृणमूल में

फिरहाद ने दावा किया है कि ये नेता तृणमूल में पहले नहीं थे बल्कि सीधे भाजपा से तृणमूल में आना चाहते हैं। भवानीपुर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे फिरहाद हकीम ने बातचीत करते हुए कहा कि आने वाले समय में भाजपा के कई बड़े नेता तृणमूल में आना चाहते हैं।

By Priti JhaEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 09:27 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 09:27 AM (IST)
फिरहाद हकीम ने कहा- भाजपा सोच भी नहीं सकती कि ऐसे बड़े-बड़े नेता आना चाहते हैं तृणमूल में
राज्य के परिवहन मंत्री तथा केएमसी प्रशासक फिरहाद हकीम

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बाबुल सुप्रियो के बाद और कई बड़े नाम जल्द तृणमूल से जुड़ने जा रहे हैं। ऐसा ही संकेत दिया राज्य के परिवहन मंत्री तथा केएमसी प्रशासक के फिरहाद हकीम ने। यहां तक कि बाबुल से भी अधिक चर्चित चेहरे तृणमूल में आने के लिए तत्पर हैं।

फिरहाद ने दावा किया है कि ये नेता तृणमूल में पहले नहीं थे बल्कि सीधे भाजपा से तृणमूल में आना चाहते हैं।  भवानीपुर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे फिरहाद हकीम ने बातचीत करते हुए कहा कि आने वाले समय में भाजपा के कई बड़े नेता तृणमूल में आना चाहते हैं। ये वे नेता हैं जिनके बारे में भाजपा कभी सोच भी नहीं सकती है। कई विधायक तो शामिल भी हुए हैं और भी शामिल होना चाहते हैं।

उल्लेखनीय है कि गेरुआ शिविर से मुकुल राय, बाबुल सुप्रियो जैसे बड़े नेता तृणमूल में शामिल हुए हैं। अब परिवहन मंत्री किस बड़े नेताओं की तरफ इशारा कर रहे हैं? फिरहाद ने यह जरूर कहा कि जो अभी आना चाहते हैं वे पहले तृणमूल में नहीं थे, बल्कि भा​जपा से सीधे यहां आना चाहते हैं। इस दिन फिरहाद हकीम ने भवानीपुर के कई जगहों पर घर – घर जाकर प्रचार किया।

दिलीप ने अधीर से कहा, भाजपा में आयें तो स्वागत है

-विभिन्न पार्टियों से तृणमूल में चल रहे दलबदल के बीच अब भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी को लेकर बयान देते हुए एक और राजनीतिक चर्चा तेज कर दी है। उन्होंने अधीर रंजन चौधरी को भाजपा में शामिल होने की सलाह दी। आगामी 30 तारीख को भवानीपुर के अलावा समसेरगंज और जंगीपुर में भी चुनाव है।

ऐसे में बहरमपुर रेल स्टेशन पर पहुंचे दिलीप घोष ने कहा, ‘अधीर चौधरी डूबती नैया को छोड़कर जाना चाहते हैं, लेकिन वह जहां जाना चाहते हैं उसमें भी छेद है। अभी उनका एकमात्र भरोसा भाजपा ही है।’ इसके अलावा दिलीप घोष ने दावा किया, ‘प्रियंका को भवानीपुर में प्रचार करने नहीं दिया जा रहा है, ऐसे में स्पष्ट है कि तृणमूल डर गयी है।’ इधर, कोलकाता में जलजमाव की समस्या पर राज्य सरकार पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि जलजमाव में करंट की चपेट में आकर राज्य में लोगों की जान जा रही है, इस पर राज्य सरकार पूरी तरह उदासीन है। 

chat bot
आपका साथी