Kolkata Fire News: अलीपुर की बस्ती में लगी भीषण आग, दो बच्चे सहित चार झुलसे

Kolkata Fire News कोलकाता के अलीपुर थानांतर्गत चेतलाहाट रोड स्थित बस्ती में आग लगने से दो बच्‍चों समेत चार लोग बुरी तरह से झुलस गए। स्थानीय लोगों का आरोप है कि घर में पेट्रोल रखा हुआ था जिसके कारण आग ने भयावह रूप ले लिया।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 08:43 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 08:45 AM (IST)
Kolkata Fire News: अलीपुर की बस्ती में लगी भीषण आग, दो बच्चे सहित चार झुलसे
कोलकाता के अलीपुर थानांतर्गत चेतलाहाट रोड स्थित एक बस्‍ती में आग

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। अलीपुर थानांतर्गत चेतलाहाट रोड स्थित बस्ती में आग लग गयी। मौके पर पहुंचे दमकल के इंजनों ने आग पर काबू पाया। इस दौरान दो बच्चे सहित 4 लोग झुलस गए। घायलों को इलाज के लिए एसएसकेएम के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है। घायलों के नाम राघव मिश्रा (8), साक्षी मिश्रा (6), मुरारी मिश्रा (31) और किशोर झा हैं। दमकल की तत्परता के कारण बड़ी दुर्घटना होने से टल गयी। हादसे में घायल दोनों बच्चे के माता‌-पिता भी झुलस गए।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर चेतलाहाट रोड स्थित बस्ती के एक झोपड़ी में आग लग गयी। संकरी बस्ती होने के कारण कम समय में आग ने भयावह रूप ले लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना के समय दो बच्चे झोपड़ी के अंदर थे। उनके नाम राघव मिश्रा और साक्षी मिश्रा है। इनमें से साक्षी की हालत बेहद खराब है। दोनों बच्चे के मां-पिता भी घर में मौजूद थे लेकिन किसी तरह बाहर निकल आए। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि घर के अंदर पेट्रोल रखा हुआ था जिसके कारण आग ने भयावह रूप ले लिया। स्थानीय लोगों के अनुसार शुक्रवार की दोपहर घर से काला धुआं निकलते देख लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग की लौ भड़क गयी। संकरी बस्ती में घर होने के कारण दमकल कर्मियों ने पाइप के जरिए पानी डालकर आग बुझाया।

chat bot
आपका साथी