West Bengal: कोलकाता में रास्ते के कुत्ते की हत्या के खिलाफ 15 साल की किशोरी ने दर्ज करवाई शिकायत

गरफा मंदिरपारा में एक एसयूवी ने उनके घर के सामने एक कुत्ते को कुचल दिया। उप-अधीक्षक के शब्दों में बहुत दुखद दृश्य था। डिप्टी सुपर के मुताबिक कार का पहिया कुत्ते की कमर के ऊपर से गुजर गया। मृत कुत्ते को फिर नगर निगम के वाहन से ले जाया गया।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Mon, 16 Nov 2020 08:56 AM (IST) Updated:Mon, 16 Nov 2020 08:56 AM (IST)
West Bengal: कोलकाता में रास्ते के कुत्ते की हत्या के खिलाफ 15 साल की किशोरी ने दर्ज करवाई शिकायत
रास्ते के कुत्ते को वाहन ने कुचल दिया और आगे भाग गया। यह बात किशोरी को सहन नहीं हुई

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। रास्ते के कुत्ते को वाहन ने कुचल दिया और आगे भाग गया। यह बात15 साल की किशोरी को सहन नहीं हुई। उसने अपने पिता के साथ गरफा थाने में पहुंची और हत्या का मामला दर्ज किया। किशोरी के पिता रामपुरहाट मेडिकल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट (मेजर) द्वैपायन विश्वास हैं। वे भी अपनी बेटी के साथ थाने में पहुंचे थे। वे शुक्रवार को दिवाली के मौके पर दक्षिण कोलकाता लौटे थे।

वे शनिवार को 12.30 बजे काम पर जा रहे थे। गरफा मंदिरपारा इलाके में अचानक एक एसयूवी ने उनके घर के सामने एक कुत्ते को कुचल दिया। उप-अधीक्षक के शब्दों में बहुत दुखद दृश्य था। डिप्टी सुपर के मुताबिक, कार का पहिया कुत्ते की कमर के ऊपर से गुजर गया। मृत कुत्ते को फिर नगर निगम के वाहन से ले जाया गया।

डिप्टी सुपरिंटेंडेंट इतनी आसानी से मामला निपटाने के लिए राजी नहीं हुए। गरफा पुलिस स्टेशन में उनकी 15 वर्षीय बेटी शिवांगी ने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। उसने कार का नंबर भी पुलिस को सौंपा है। शिकायत मिलने के बाद गरफा पुलिस इलाके में आई और लोगों से पूछताछ भी किया। गाड़ी के पुलिस की तलाश कर रही है। इस बीच, द्वैपायन भी पीपुल्स फॉर एनिमल्स को एक पत्र लिखने की तैयारी कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी