West Bengal: मध्य हावड़ा के कई इलाकों में भी पेयजल की समस्या बरकरार

इलाके के लोगों का कहना है कि पिछले कई दिनों से इस तरह की समस्याएं सामने आ रही हैं लेकिन इसके बावजूद हावड़ा नगर निगम की ओर से किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी जा रही है। इलाके के पूर्व पार्षद लगातार उनकी मदद के लिये सामने आ रहे हैं।

By Priti JhaEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 09:20 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 09:20 AM (IST)
West Bengal: मध्य हावड़ा के कई इलाकों में भी पेयजल की समस्या बरकरार
मध्य हावड़ा के कई इलाकों में भी पेयजल की समस्या बरकरार

राज्य ब्यूरो, कोलकाता । हावड़ा में गंदे और खराब पेयजल की समस्या लगातार बरकरार है। घुसुड़ी व उत्तर हावड़ा के बाद मध्य हावड़ा के भी कई इलाकों में दिक्कतें देखी जा रही हैं। कई इलाकों में गंदे और खराब पीले रंग का पानी आ रहा है जिससे आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कइयों के तो घरों में मरीज होने के कारण लोग उन्हें पानी भी नहीं पिला पा रहे हैं। ऐसे में उन्हें पैसा खर्च करके मिनरल वॉटर पिलाना पड़ रहा है।

इलाके के लोगों का कहना है कि पिछले कई दिनों से इस तरह की समस्याएं सामने आ रही हैं, लेकिन इसके बावजूद हावड़ा नगर निगम की ओर से किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी जा रही है। इलाके के पूर्व पार्षद लगातार उनकी मदद के लिये सामने आ रहे हैं। मध्य हावड़ा के वार्ड नंबर 29 में भी इसी प्रकार की समस्या देखी गई, जहाँ पर बोन बिहारी बोस रोड, मोतीझील आदि इलाकों में करीब 600 परिवार हैं जो खराब पानी की वजह से प्रभावित हैं। लोगों का कहना है कि उन्हें ठीक से पानी नहीं मिल पाने के कारण शारीरिक समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इस बात की जानकारी जब इलाके के पूर्व पार्षद शैलेश राय को हुई तो उन्होंने नगर निगम से संपर्क किया।

उन्होंने इलाकों में करीब 5 पानी के टैंकरों को पहुंचाया। टैंकरों के इलाके में पहुंचते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ देखने को मिली। वहीं इस बारे में इलाके के विधायक व नगर निगम बोर्ड के पूर्व चेयरपर्सन व राज्य के मंत्री अरूप राय ने कहा कि वह इस मुद्दे को गंभीरता से देख रहे हैं। इस बारे में उन्होंने नगर निगम से भी बात की है। जल्द से जल्द खराब पानी की समस्या का समाधान करने की कोशिश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी