ममता के दिल्ली दौरे पर दिलीप घोष का तंज, कहा- दीदी का वक्त खराब है, इसलिए पीएम से मिलने पहुंचीं हैं

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दिल्ली दौरे पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी को जब भी केंद्र सरकार द्वारा किसी बैठक में दिल्ली बुलाया जाता है तो वो नहीं जाती हैं लेकिन अचानक पहुंच गईं।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 07:41 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 11:27 PM (IST)
ममता के दिल्ली दौरे पर दिलीप घोष का तंज, कहा- दीदी का वक्त खराब है, इसलिए पीएम से मिलने पहुंचीं हैं
ममता के दिल्ली दौरे पर दिलीप घोष का तंज

राज्य ब्यूरो, कोलकाता: बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी के दिल्ली दौरे पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी को जब भी केंद्र सरकार द्वारा किसी बैठक में दिल्ली बुलाया जाता है तो वो नहीं जाती हैं, लेकिन अचानक पहुंच गईं। इससे जाहिर होता है कि दीदी का वक्त खराब चल रहा है इसलिए पीएम और गृह मंत्री से मुलाकात करने वह दिल्ली पहुंच गईं हैं।

घोष ने ममता के दौरे को लेकर पूछे गए सवाल पर यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा- किसी का वक्त खराब होता है तो वे कईयों से मुलाकात करना शुरू कर देते हैं लेकिन जब पीएम, गृह मंत्री या वित्त मंत्री बुलाते हैं तो नहीं जाती हैं। भाजपा नेता ने आगे कहा कि ममता दीदी का परिवार नहीं चल पा रहा है। स्वास्थ्य साथी का कार्ड लेकर मरीज भटक रहे हैं। अस्पतालों में भर्ती नहीं हो पा रहे हैं और न ही रुपये मिल रहे हैं। डीए व वेतन की मांग पर सरकारी कार्यालयों के पास धरना-प्रदर्शन चल रहे हैं। कानून तोड़ गिरफ्तारियां दी जा रही हैं।

आंदोलनकारियों पर पुलिस को डंडा चलाना पड़ रहा है। इन सारी समस्याओं के निदान के लिए ही ममता बनर्जी फिलहाल दिल्ली गईं हैं। उल्लेखनीय है कि ममता चार दिवसीय दौरे पर सोमवार शाम दिल्ली पहुंचीं। ममता का गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात का कार्यक्रम है। इसके अलावा इस दौरे में वह विपक्षी दलों के कई नेताओं से भी मुलाकात करेंगी। इससे पहले दिल्ली रवाना होने से पूर्व ममता ने यहां कहा था कि वह पीएम से मुलाकात करेंगी और इस दौरान बीएसएफ का अधिकार क्षेत्र बढ़ाए जाने समेत त्रिपुरा में पार्टी कार्यकर्ताओं पर कथित हमले एवं राज्य का केंद्र के पास लंबित फंड आदि का मुद्दा पीएम के समक्ष उठाएंगी।

chat bot
आपका साथी