तृणमूल के दावे खोखले, चुनाव ने दिखाया कि त्रिपुरा के लोगों को भाजपा पर भरोसा है: दिलीप घोष

जीत पर बंगाल भाजपा के दफ्तर में नेताओं ने एक-दूसरे को खिलाई मिठाइयां। बंगाल से आए किराए के लोग ऐसे राज्य में किसी पार्टी को अपना आधार बनाने में मदद नहीं कर सकते जिसका भाजपा पर भरोसा है।

By Priti JhaEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 01:45 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 01:45 PM (IST)
तृणमूल के दावे खोखले, चुनाव ने दिखाया कि त्रिपुरा के लोगों को भाजपा पर भरोसा है: दिलीप घोष
बंगाल भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को कहा कि त्रिपुरा नगर निकाय चुनाव के परिणामों ने पूर्वोत्तर राज्य में पैठ जमाने के तृणमूल कांग्रेस के दावों के ‘खोखलेपन’ को उजागर कर दिया है और राज्य के लोगों को भाजपा पर भरोसा है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने यहां संवाददाताओं से बातचीत के दौरान त्रिपुरा में चुनाव प्रचार करने वाले तृणमूल कार्यकर्ताओं को ‘किराए के लोग’ बताया और कहा कि भाजपा और राज्य के लोगों के बीच ‘मजबूत संबंध’ हैं।

उन्होंने कहा कि तृणमूल त्रिपुरा में अपना खाता तब तक नहीं खोल सकती जब तक ‘भाजपा किसी सीट से उम्मीदवार नहीं उतारने का फैसला न कर ले।’ घोष ने कहा कि नगर निकाय चुनाव के परिणाम उम्मीद के अनुसार आए हैं। तृणमूल का त्रिपुरा में खाता खुलने का कोई आसार नहीं है। उन्होंने केवल शोर मचाया।

यह फैसला दर्शाता है कि बंगाल से आए किराए के लोग ऐसे राज्य में किसी पार्टी को अपना आधार बनाने में मदद नहीं कर सकते, जिसका भाजपा पर भरोसा है। वहीं बंगाल भाजपा दफ्तर में नेताओं ने एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर और जीत का जश्न मनाया। 

chat bot
आपका साथी