कोरोना की वैक्सीन को लेकर राजनीति न करें ममता सरकार, जो अब तक मिली, उसी से टीकाकरण शुरू कराएं: दिलीप घोष

दिलीप घोष से यह कहा गया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आरोप लगा रही हैं कि उन्होंने केंद्र सरकार से तीन करोड़ वैक्सीन की मांग की थी जबकि महज एक लाख वैक्सीन मिली है तो जवाब में उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार बंगाल में ठीक तरीके से वैक्सीन भेज रही है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 04:38 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 04:38 PM (IST)
कोरोना की वैक्सीन को लेकर राजनीति न करें ममता सरकार, जो अब तक मिली, उसी से टीकाकरण शुरू कराएं: दिलीप घोष
बंगाल भाजपा अध्यक्ष ने कहा, सूबे में कोरोना की चपेट में आकर कितने लोग मारे गए

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल भाजपा अध्यक्ष  दिलीप घोष ने ममता सरकार को कोरोना की वैक्सीन को लेकर राजनीति नहीं करने को कहा है। सोमवार को कोलकाता के हेस्टिंग्स इलाके में स्थित भाजपा कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन के दौरान जब दिलीप घोष से यह कहा गया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आरोप लगा रही हैं कि उन्होंने केंद्र सरकार से तीन करोड़ वैक्सीन की मांग की थी जबकि महज एक लाख वैक्सीन मिली है, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार बंगाल में ठीक तरीके से वैक्सीन भेज रही है।

वैक्सीन आने के बावजूद लोगों को नहीं मिल पा रही है। लोगों को यह भी नहीं पता कि मिलेगी भी या नहीं। वे सुबह से शाम तक वैक्सीन के लिए लाइन लगा रहे हैं। ममता सरकार को जो वैक्सीन मिल गई है, पहले उसी से टीकाकरण कराए। कोरोना की चपेट में आकर बंगाल में कितने लोग मारे गए हैं, इसका भी कोई हिसाब नहीं है। ममता सरकार को वैक्सीन को लेकर राजनीति नहीं करनी चाहिए।

गौरतलब है कि बंगाल में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा। राज्य में रविवार को रिकॉर्ड 19,441 नए मामले सामने आने के साथ कोरोना से पीड़ित लोगों की कुल संख्या 9,93,159 हो गई है। राज्य स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या 12,327 है।

chat bot
आपका साथी