फिरहाद हकीम के प्रियंका की पहचान पर सवाल उठाने पर दिलीप घोष का पलटवार, ममता बनर्जी को कौन जानता था?

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य के आवास व परिवहन मंत्री फिरहाद हकीम के भवानीपुर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबड़ेवाल की पहचान पर सवाल उठाने पर बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने पलटवार किया है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 03:47 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 03:47 PM (IST)
फिरहाद हकीम के प्रियंका की पहचान पर सवाल उठाने पर दिलीप घोष का पलटवार, ममता बनर्जी को कौन जानता था?
दिलीप घोष का पलटवार, ममता बनर्जी को कौन जानता था?

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य के आवास व परिवहन मंत्री फिरहाद हकीम के भवानीपुर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबड़ेवाल की पहचान पर सवाल उठाने पर बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने पलटवार किया है। घोष ने कहा कि एक समय ममता बनर्जी को भी कोई नहीं जानता था।राजनीति में आकर ही सभी अपनी पहचान बनाते हैं। प्रियंका को भी आने वाले दिनों में लोग जानेंगे। घोष ने आगे कहा कि जब वह बंगाल भाजपा अध्यक्ष निर्वाचित हुए थे, तब उन्हें लेकर भी इसी तरह का सवाल किया गया था। अब उन लोगों से पूछिए कि दिलीप घोष को पहचानते हैं या नहीं?

घोष ने कहा कि कौन किस लायक है, यह पहले से कौन बता सकता है? नंदीग्राम से सुवेंदु अधिकारी जीतेंगे, यह कौन जानता था? प्रियंका ने नगर निकाय का चुनाव लड़ा, फिर पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा लेकिन जीत नहीं पाईं, पर वह एक जुझारू नेत्री हैं। घोष ने दावा किया कि भवानीपुर में कांटे की टक्कर होगी। ममता बनर्जी को भाजपा ने चार महीने पहले ही हराया है।

गौरतलब है कि प्रियंका की उम्मीदवारी पर फिरहाद हकीम से पूछे जाने पर उन्होंने व्यंग्यात्मक तौर पर सवाल किया था कि प्रियंका कौन है? दूसरी तरफ प्रियंका ने कहा कि वह अन्याय और अत्याचार के खिलाफ लड़ेंगी। बंगाल में किसी कीदादागीरी नहीं चलने दी जा सकती। यह गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर और स्वामी विवेकानंद की भूमि है। भाजपा भवानीपुर में जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुट गई है।

गौरतलब है कि इस सीट पर पिछले विधानसभा चुनाव में तृणमूल के वरिष्ठ नेता और राज्य के मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने भाजपा प्रत्याशी व टालीवुड अभिनेता रुद्रनील घोष को करीब 30,000 वोटों के भारी अंतर से मात दी थी।

chat bot
आपका साथी