सिंदूर लगाकर संसद में शपथ ली, अब कह रहीं शादी नहीं की, दिलीप ने नुसरत के बयान को कहा 'फ्रॉड'

तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां और निखिल जैन के साथ उनकी शादी को लेकर शुरू हुआ विवाद पर सियासत भी होने लगी है। इस मुद्दे पर दिलीप घोष ने नुसरत जहां को उनकी शादी के बारे में दिए बयान को लेकर उन्हें फ्रॉड कहा।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 05:26 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 05:26 PM (IST)
सिंदूर लगाकर संसद में शपथ ली, अब कह रहीं शादी नहीं की, दिलीप ने नुसरत के बयान को कहा 'फ्रॉड'
दिलीप ने नुसरत के बयान को कहा 'फ्रॉड'

राज्य ब्यूरो, कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां और निखिल जैन के साथ उनकी शादी को लेकर शुरू हुआ विवाद पर सियासत भी होने लगी है। इस मुद्दे पर बंगाल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने नुसरत जहां को उनकी शादी के बारे में दिए बयान को लेकर उन्हें 'फ्रॉड' कहा। भाजपा बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि नुसरत ने विवाहित महिला के रूप में संसद में शपथ ग्रहण की थी।

नुसरत जहां ने दो दिन पहले बयान जारी कर कहा कि उद्योगपति निखिल जैन के साथ उनकी शादी भारत में अमान्य है। यहां वह लीव-इन रह रही थी। इसी को लेकर शुक्रवार को दिलीप घोष ने कहा कि क्या यह कहना फ्रॉड नहीं है, जिसे तृणमूल कांग्रेस द्वारा टिकट दिया गया। जिसने शपथ ग्रहण की थी, वह अब कह रही है कि उसने शादी तक नहीं की, उसने सिंदूर भी लगाया, साथ में एक रथ खींचा, पूजा की और चुनाव जीता।

बता दें कि वर्ष 2019 में नुसरत जहां और निखिल जैन ने कोलकाता में इस्कॉन द्वारा आयोजित रथ यात्रा में एक कपल की तरह हिस्सा लिया था। घोष ने केवल नुसरत जहां पर ही बयान नहीं दिया, बल्कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी टिप्पणी की है, जो साल 2019 में निखिल और नुसरत के रिसेप्शन में शामिल हुईं थी।

निखिल जैन ने नुसरत जहां के सारे आरोपों को बताया बेबुनियाद

निखिल जैन ने नुसरत जहां द्वारा उनपर लगाए गए सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। निखिल ने गुरुवार को बयान जारी कर कहा-'मैंने प्यार की वजह से नुसरत को शादी के लिए प्रपोज किया था। हमने जून, 2019 में तुर्की जाकर शादी की थी। इसके बाद कोलकाता लौटकर रिसेप्शन दिया था। हम पति-पत्नी की तरह ही रहते थे समाज में लोग हमें विवाहित जोड़े के तौर पर ही जानते थे। मैंने एक भरोसेमंद पति की तरह अपना वक्त, पैसा और सामान नुसरत को सौंप दिया था। दोस्त-परिवार के लोग जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिए क्या कुछ किया है। मैंने बिना किसी शर्त के हमेशा नुसरत का सहयोग किया।'

chat bot
आपका साथी