West Bengal: शुरू हुआ पोस्ता फ्लाईओवर तोड़ने का काम, स्ट्रैंड रोड का एक हिस्सा किया गया बंद

ऐसे में बड़ाबाजार स्थित स्ट्रैंड रोड के एक हिस्से को बंद कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार फ्लाईओवर को तोड़ने का काम सोमवार की रात से चालू हो गया। हालांकि उसके पार्ट्स हटाने का काम 19 जून से चालू होगा।

By Priti JhaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 08:14 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 08:14 AM (IST)
West Bengal: शुरू हुआ पोस्ता फ्लाईओवर तोड़ने का काम, स्ट्रैंड रोड का एक हिस्सा किया गया बंद
शुरू हुआ पोस्ता फ्लाईओवर तोड़ने का काम, स्ट्रैंड रोड का एक हिस्सा किया गया बंद

राज्य ब्यूरो, कोलकाता । पोस्ता फ्लाईओवर को तोड़ने का काम चालू हो गया है। ऐसे में बड़ाबाजार स्थित स्ट्रैंड रोड के एक हिस्से को बंद कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार फ्लाईओवर को तोड़ने का काम सोमवार की रात से चालू हो गया। हालांकि उसके पार्ट्स हटाने का काम 19 जून से चालू होगा। वहीं सोमवार की रात 11 बजे से स्ट्रैंड रोड एक हिस्से को बंद कर दिया गया। ऐसे में हावड़ा ब्रिज से स्ट्रैंड रोड होकर गणेश टॉकीज और निमतल्ला जाने वाले वाहनों को महात्मा गांधी रोड से डायवर्ट किया गया। स्ट्रैंड रोड पर पुलिस कर्मियों भी तैनात किया गया।

कोलकाता पुलिस के अनुसार स्ट्रैंड रोड को 14 जून की रात 11 बजे से 15 अगस्त की सुबह 5 बजे तक बंद किया गया। इस दौरान स्ट्रैंड रोड व मीर बहार घाट क्रॉसिंग से लेकर स्ट्रैंड रोड व केके टैगोर स्ट्रीट क्रॉसिंग तक बंद किया गया है। ऐसे में स्ट्रैंड रोड से गुजरने वाले वाहनों को दूसरे सड़कों से डायवर्ट किया जा रहा है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार स्ट्रैंड रोड से सेंट्रल एवेन्यू तक महात्मा गांधी रोड से सभी तरह के वाहन अप एंड डाउन रूट में चलेंगे। बड़ाबाजार के स्ट्रैंड रोड की तरफ आने वाले ट्रकों को विद्यासागर सेतु ट्रैफिक गार्ड द्वारा सेंट्रल एवेन्यू और रवींद्र सरणी की तरफ डायवर्ट किया जा रहा है। महात्मा गांधी रोड से चलने वाली ट्राम सेवा को काम पूरा होने तक बंद रखा गया।

स्ट्रैंड रोड व नवाब लेन क्रॉसिंग को सुबह के समय छोटे वाहनों के मूवमेंट के लिए खाली रखा गया है। मीरबहार घाट स्ट्रीट व एमजी रोड के रास्ते वाहनों को केके टैगोर स्ट्रीट की तरफ ले जाया जा रहा है। नलिनी सेठ रोड में दक्षिण की तरफ वाहन चलाये जा रहे हैं। स्ट्रैंड बैंक रोड पर जगन्नाथ घाट रोड व क्रॉस रोड नं. पांच के बीच वाहन दोनों तरफ से चलाये जा रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी