Crime News: सियालदह मेन लाइन में ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, व्यवसायी के फ्लैट से लाखों की चोरी

पूर्व रेलवे अंतर्गत सियालदह मेन लाइन में दमदम - बेलघरिया स्टेशनों के बीच शुक्रवार देर रात सीसीआर ब्रिज के निकट श्रीपल्ली इलाके में रेल लाइन पार करने के दौरान अप ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 04:44 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 04:44 PM (IST)
Crime News: सियालदह मेन लाइन में ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, व्यवसायी के फ्लैट से लाखों की चोरी
ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : पूर्व रेलवे अंतर्गत सियालदह मेन लाइन में दमदम - बेलघरिया स्टेशनों के बीच शुक्रवार देर रात सीसीआर ब्रिज के निकट श्रीपल्ली इलाके में रेल लाइन पार करने के दौरान अप ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक उत्तर 24 परगना के बरानगर पालिका के सात नंबर वार्ड के निवासी थे। मृतकों के नाम राजू मंडल और सदानंद बनिक बताए गए हैं। वे प्रायः देर रात काम से पैदल ही घर लौटा करते थे। वहीं, रात में रेल लाइन पार करने के दौरान दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। घटना से इलाके में कोहराम मचा है। इलाके के लोगों का कहना है कि सीसीआर ब्रिज के निकट प्रायः ट्रेन के धक्के से लोगों की जान जाती है, इसके बावजूद रेलवे प्रशासन उदासीन है।

दुबई घूमने गए न्यू अलीपुर के व्यवसायी के फ्लैट से लाखों की चोरी

दुर्गा पूजा के दौरान दुबई घूमने गये कोलकाता के न्यू अलीपुर के एफ ब्लाक के एक व्यवसायी के फ्लैट से 10 लाख रुपये के सोने के आभूषण की चोरी का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले में अभियुक्त को 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त का नाम कार्तिक अधिकारी (28) है। वह बेहला के एसएन राय रोड का रहनेवाला है। उसकी निशानदेही पर व्यवसायी के घर से चोरी हुए सोने और हीरे के आभूषणों को पुलिस ने बरामद कर लिया है।

क्या है पूरा मामला : बालमुकुंद अग्रवाल ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ दुबई घूमने गए थे। वापस लौटने पर उन्होंने देखा कि कोई उनके फ्लैट की खिड़की का ग्रील काटकर अंदर घुसा और फिर फ्लैट के अंदर से सोने व हीरे के करीब 10 लाख रुपये के आभूषण चुरा कर फरार हो गया। सीसीटीवी कैमरे में चोर को फ्लैट के अंदर जाते हुए देखा गया। इसके बाद पुलिस ने अभियुक्त की तस्वीर विभिन्न गुप्तचरों को दिखाकर उसे चिन्हित किया। इसके बाद अभियुक्त कार्तिक को पकड़ने पर उसने चोरी की बात स्वीकार की। उसकी निशानदेही पर चोरी किए गए आभूषण भी बरामद कर लिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी