कोरोना का असर: इंडिगो की कोलकाता-शिलांग मार्ग पर अस्थायी तौर पर उड़ान सेवा निलंबित

कोरोना संक्रमण के चलते निजी विमानन कंपनी इंडिगो ने शुक्रवार से लेकर आठ दिनों तक कोलकाता और शिलांग रूट पर अपनी अस्थायी रूप से दैनिक उड़ानों को निलंबित कर दिया है। यह निर्णय कोविड-19 स्थिति को देखते हुए लिया गया था।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 09:47 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 09:47 AM (IST)
कोरोना का असर: इंडिगो की कोलकाता-शिलांग मार्ग पर अस्थायी तौर पर उड़ान सेवा निलंबित
कोलकाता और शिलांग के बीच अस्थायी रूप से दैनिक उड़ान निलंबित

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। निजी विमानन कंपनी इंडिगो, शुक्रवार से लेकर आठ दिनों के लिए कोलकाता और शिलांग के बीच अस्थायी रूप से दैनिक उड़ानों को निलंबित करेगी। एयरलाइन द्वारा परिचालन के निलंबन का कारण नहीं बताया गया है, लेकिन गुरुवार को शिलांग हवाई अड्डा प्राधिकार के सूत्रों ने कहा कि यह निर्णय कोविड-19 स्थिति को देखते हुए लिया गया था। हवाई अड्डा प्राधिकरण ने ट्वीट कर कहा, ‘‘यहां सभी यात्रियों को सूचित किया जाता है कि मैसर्स इंडिगो एयरलाइंस, इंडिगो 6 ई ने अपने शिलांग परिचालन को 23 अप्रैल से 30 अप्रैल 2021 तक निलंबित कर दिया है।’’ 

 प्राधिकरण ने यात्रियों से उड़ानों के पुनर्निर्धारण या टिकट लौटाने पर धन वापसी के बारे में किसी भी प्रश्न के लिए एयरलाइन से संपर्क करने का आग्रह किया। निलंबन पर टिप्पणियों के लिए इंडिगो के अधिकारियों से संपर्क नहीं किया जा सका। एयरलाइन शिलांग के लिए केवल कोलकाता से अपनी उड़ानें संचालित करती है।विमानन कंपनी के एक अधिकारी ने कहा कि कोविड ​​-19 के कारण लगभग 10 महीने तक बंद रहने के बाद इस साल फरवरी में इस सस्ते विमानन कंपनी ने इस मार्ग पर अपना परिचालन फिर से शुरू किया था। उन्होंने कहा, ‘‘यात्रियों की संख्या में सुधार हुआ है जो बढ़कर 90 फीसद हो गया है।

chat bot
आपका साथी