Corona in Bengal: कोलकाता में सात माह के बच्चे को सड़क पर छोड़कर भाग रहा था कोरोना संक्रमित पिता

कोरोना संक्रमित होने की वजह से वअपना मानसिक संतुलन खो बैठा था। पुलिस ने बच्चे को मां के हवाले किया। पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोरोना संक्रमित पिता ने अपने सात माह के बच्चे को सड़क पर छोड़कर भागने की कोशिश की हालांकि वह सफल नहीं हो सका।

By Priti JhaEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 07:58 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 08:09 AM (IST)
Corona in Bengal: कोलकाता में सात माह के बच्चे को सड़क पर छोड़कर भाग रहा था कोरोना संक्रमित पिता
बच्चे को सड़क पर छोड़कर भाग रहा था कोरोना संक्रमित पिता

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। कोलकाता में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। शुक्रवार को कोलकाता एक दर्दनाक घटना का गवाह बना। शुक्रवार को कोरोना संक्रमित पिता ने अपने सात माह के बच्चे को बीच सड़क पर छोड़कर भागने की कोशिश की, हालांकि वह सफल नहीं हो सका। व्यक्ति की पहचान कांकुरगाछी इलाके के निवासी अनिर्बान मुखर्जी के रूप में हुई है। कोरोना संक्रमित होने के बाद वह भावनात्मक रूप से इतना टूट गया था कि उसने सात महीने के बच्चे को छह नंबर एल्गिन रोड नंबर में छोड़कर भागने की कोशिश की।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, आज सुबह एक व्यक्ति अपने बच्चे के साथ सड़क पर बैठा देखा गया। वह बार-बार राहगीरों से बच्चे को ले जाने की अपील कर रहा था। वह खुद को सुप्रीम कोर्ट का वकील होने का दावा कर रहा था। उस समय, स्थानीय पार्षद असीम बोस मौके पर पहुंचे। उन्होंने भवानीपुर थाने को सूचना दी। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर बच्चे को बचाया और बच्चे को उसकी मां के हवाले कर दिया।

कल रात से ही घर से था लापता

पार्षद असीम बोस ने कहा कि पिता को ढाकुरिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट के वकील होने का दावा करने वाला अनिर्बान वास्तव में एक आइटी कंपनी में कर्मचारी है। कोरोना संक्रमित होने की वजह से वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठा था। परिवार ने थाने में एक गुमशुदगी दर्ज की थी, लेकिन रात में वह घर लौट आया था। लेकिन आज सुबह वह फिर से अपनी कार से घर से निकल गया। 

chat bot
आपका साथी