कोलकाता में ‘दोहरे हत्याकांड’ की साजिश का हुआ खुलासा, मौसेरे भाइयों ने पैसे के लालच में की थी हत्या

मां- बेटे की हत्या के आरोप में दो आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार छह सितंबर को सुष्मिता मंडल और उसके बेटे की कर दी गई थी हत्या। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए कहा कि आरोपितों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला शुरू किया गया है।

By Priti JhaEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 09:55 AM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 10:18 AM (IST)
कोलकाता में ‘दोहरे हत्याकांड’ की साजिश का हुआ खुलासा, मौसेरे भाइयों ने पैसे के लालच में की थी हत्या
कोलकाता में ‘दोहरे हत्याकांड’ की साजिश का हुआ खुलासा

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। कोलकाता के बेहला थाना इलाके में आनलाइन क्लास के दौरान एक 14 साल के बच्चे और उसकी 35 वर्षीय मां की हाल में हुई हत्या के राज का पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड में में दिवंगत महिला सुष्मिता मंडल के मौसेरे भाइयों संदीप दास (32) और संजय दास (44) को ही गिरफ्तार किया है।

कोलकाता पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के बाद हत्याकांड का खुलासा करते हुए कहा कि आरोपितों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला शुरू किया गया है। पुलिस के अनुसार, पूछताछ में दोनों आरोपितों ने खुलासा किया है कि उन लोगों ने पैसे के लोभ में अपनी बहन और उसके बच्चे की हत्या की है। आरोपितों को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा और पुलिस रिमांड की फरियाद की जाएगी। दोनों आरोपित कोलकाता से सटे महेशतला इलाके का निवासी है।

बता दें कि छह सितंबर को सुष्मिता मंडल और उसके बेटे की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया था। उसके बाद पुलिस लगातार आरोपितों की तलाश कर रही थी। सुष्मिता पेशे से शिक्षिका थी।

घर में मां-बेटे का मिला था रक्तरंजित शव

बेहला के सेन पल्ली इलाके में एक बहुमंजिला इमारत की तीसरी मंजिल पर मां और बेटे का क्षत-विक्षत शव मिला था। महिला के पति तपन मंडल पेशे से बैंक कर्मचारी हैं। जब वे घर लौटे तो उन्हें 14 साल का उनका बेटा और पत्नी सुष्मिता मंडल खून से लथपथ मिली थी। पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपित ने बताया कि संजय दास पर बहुत रुपये का बकाया हो गया था। वह जानता था कि सुष्मिता का परिवार आर्थिक रूप से संपन्न है। उसने प्लान किया कि हत्या कर बड़ी मात्रा में सोना और पैसा पाया जा सकेगा। पुलिस का कहना है कि छह सितंबर को दोनों भाई सुष्मिता मंडल के घर पहुंचे। उस समय सुष्मिता का 14 साल का बेटा समरजीत आनलाइन क्लास कर रहा था।

पहले की बहन की हत्या, फिर बच्चे को उतारा मौत के घाट

आरोपितों ने जिस रूम में क्लास कर रहा था, उसे बाहर से बंद कर दिया, ताकि वह हत्या करते देख नहीं ले। उसके बाद पहले बहन की हत्या की, लेकिन उसी समय उसके लड़के ने भी देख लिया और इसी डर से उन लोगों ने बच्चे की भी हत्या कर दी।

बता दें कि समरजीत का खून से लथपथ शव स्कूल की पोशाक पहने बिस्तर पर पड़ा मिला था। बगल के कमरे में सुष्मिता भी लहूलुहान मिली थी और अंदर से दरवाजा बंद था। 

chat bot
आपका साथी