चुनाव लड़ने को तैयार हुए शमशेरगंज सीट से कांग्रेस उम्मीदवार जइदुर रहमान, कई दौर की बैठकों के बाद फैसला बदला

मुर्शिदाबाद जिले की शमशेरगंज सीट से कांग्रेस उम्मीदवार जइदुर रहमान आखिरकार चुनाव लड़ने को तैयार हो गए हैं। पार्टी नेतृत्व के साथ कई दौर की बैठकों के बाद उन्होंने फैसला बदला। पार्टी की ओर से यह जानकारी दी गई है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 09:39 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 09:39 PM (IST)
चुनाव लड़ने को तैयार हुए शमशेरगंज सीट से कांग्रेस उम्मीदवार जइदुर रहमान, कई दौर की बैठकों के बाद फैसला बदला
कांग्रेस उम्मीदवार जइदुर रहमान आखिरकार चुनाव लड़ने को तैयार

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : मुर्शिदाबाद जिले की शमशेरगंज सीट से कांग्रेस उम्मीदवार जइदुर रहमान आखिरकार चुनाव लड़ने को तैयार हो गए हैं। पार्टी नेतृत्व के साथ कई दौर की बैठकों के बाद उन्होंने फैसला बदला। पार्टी की ओर से यह जानकारी दी गई है। जइदुर ने पहले फेसबुक पोस्ट के जरिए चुनाव नहीं लड़ने की बात कही थी, जिसके बाद पिछले कुछ समय से शमशेरगंज विधानसभा सीट पर 30 सितंबर को होने वाले चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के साथ पार्टी की रस्साकशी चल रही थी।

चुनाव आयोग द्वारा तारीख की घोषणा के कुछ ही देर बाद जइदुर रहमान ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। जइदुर रहमान बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी के अनुरोध पर चुनाव में खड़े हुए थे। गुरुवार को दक्षिण मालदा के सांसद अबू हासेम खान चौधरी और शमशेरगंज के प्रखंड अध्यक्ष समेत कई नेताओं ने जइदुर रहमान से बातचीत की। उसके बाद जइदुर ने अपना फैसला बदल लिया।

इसके बाद उन्होंने आज दोपहर फेसबुक पर लिखा-'यह एक ऐसा खेल है, जिसे सभी को खेलना है। दूसरे शब्दों में उन्होंने समझाया कि वह चुनावी लड़ाई के लिए तैयार हैं।

chat bot
आपका साथी