West Bengal: बंगाल के मंत्री सुजीत बोस के बेटे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज

उदयन सरकार का आरोप है कि समुद्र 5 से 20 समर्थकों के साथ पूजा पंडाल में आए और पूजा पंडाल में लगे बैनर को हटा दिया। इस मामले को लेकर समुद्र बसु के खिलाफ ‌विधाननगर उत्तर थाने में शिकायत दर्ज करवाई गयी है।

By Priti JhaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 09:19 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 09:21 AM (IST)
West Bengal: बंगाल के मंत्री सुजीत बोस के बेटे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज
बंगाल के मंत्री सुजीत बोस के बेटे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज

राज्य ब्यूरो कोलकाता। साल्टलेक सीई ब्लाक पूजा पंडाल से ममता बनर्जी, अभिषेक बनर्जी व ब्लाक कमेटी के सह सचिव उदयन सरकार का बैनर हटाने का आरोप मंत्री सुजित बोस के बेटे समुद्र बसु पर लगा है। सीई ब्लाक के सचिव उदयन सरकार का आरोप है कि समुद्र 5 से 20 समर्थकों के साथ पूजा पंडाल में आए और वहां कुछ देर आपस में बातचीत करने के बाद पूजा पंडाल में लगे बैनर को हटा दिया। इस मामले को लेकर समुद्र बसु के खिलाफ ‌विधाननगर उत्तर थाने में शिकायत दर्ज करवाई गयी है।

वहीं दूसरी ओर मैदान इलाके में बास्केट बाल कोच को बंदूक दिखाकर धमकाने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम मो. शहंशाह आलम अंसारी और मो. इरशाद हैं। दोनों हावड़ा के बाउड़िया के रहनेवाले हैं। पुलिस के अनुसार कुछ दिनों पहले एक बास्केट बाल कोच ने शिकायत दर्ज करायी कि दो बाइक सवार युवकों ने उसे बंदूक दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और फिर जब उसने मदद की गुहार लगायी तो अभियुक्त हवाई फायरिंग कर फरार हो गए। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने जब शिकायतकर्ता से पूचताछ की तो उसने बताया कि वहां पर फायरिंग की घटना नहीं घटी थी।

अभियुक्तों ने उसे सिर्फ बंदूक दिखाकर डराया था। वहीं अभियुक्तों ने गिरफ्तारी के बाद बताया कि बास्केट बाल कोच ने मो. इरशाद की गर्लफ्रेंड के साथ छेड़छाड़ की थी। इसके बारे में इरशाद को पता चलने पर उसने पहले फोन पर व्यक्ति को धमकी दी और फिर अपने मो. शहंशाह को लेकर उसे मकाने के लिए पहुंच गया। अभियुक्तों ने बताया कि उन्होंने पिस्तौल ‌ दिखाकर धमकाया था और जैसे ही व्यक्ति ने अपने दोस्तों को मदद के लिए बुलाया तो वे लोग मौके से फरार हो गए। 

chat bot
आपका साथी