राजभवन के सामने 'सिटीजन अगेंस्ट डर्टी पॉलिटिक्स एंड करप्शन' का भेड़ों के झुंड के साथ विरोध-प्रदर्शन

विरोध प्रदर्शन राज्यपाल जगदीप धनखड़ द्वारा तृकां विधायक-मंत्रियों की गिरफ्तारी के लिए अनुमोदन दिए जाने के खिलाफ किया। घटना पर भाजपा नेता अनुपम हाजरा ने कहा-राज्य के प्रथम नागरिक के प्रति बर्ताव से राज्य की छवि खराब होगी।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 09:47 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:28 PM (IST)
राजभवन के सामने 'सिटीजन अगेंस्ट डर्टी पॉलिटिक्स एंड करप्शन' का भेड़ों के झुंड के साथ विरोध-प्रदर्शन
कोरोना पर मचा हाहाकार, बेड नहीं मिल रहे। ऑक्सीजन की किल्लत और राज्यपाल दूसरे मुद्दों को उठा रहे हैं।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : राजभवन के सामने मंगलवार दोपहर 'सिटीजन अगेंस्ट डर्टी पॉलिटिक्स एंड करप्शन' नामक संगठन ने भेड़ों के साथ विरोध-प्रदर्शन किया। यह राज्यपाल जगदीप धनखड़ द्वारा तृणमूल कांग्रेस के विधायक-मंत्रियों की गिरफ्तारी के लिए अनुमोदन दिए जाने के खिलाफ किया गया। संगठन के एक कार्यकर्ता ने बताया कि राज्य में कोरोना महामारी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहे। ऑक्सीजन की भारी किल्लत है। ऐसे में राज्यपाल दूसरे मुद्दों को उठा रहे हैं। इसी के खिलाफ हमने यह प्रदर्शन किया है। बंगाल में गंदी राजनीति चल रही है।

भेड़ों को राजभवन के सामने से हटाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। गौरतलब है कि इससे पहले सोमवार को तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राजभवन के सामने विरोध-प्रदर्शन किया था।

घटना पर भाजपा नेता अनुपम हाजरा ने कहा-'राज्य के प्रथम नागरिक के प्रति इस तरह के बर्ताव से राज्य की छवि खराब होगी। दूसरी तरफ तृणमूल  प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि इस विरोध-प्रदर्शन के पीछे कौन था, पार्टी को इस बारे में जानकारी नहीं है। फिर भी पार्टी सभी से कोरोना से संबंधित स्वास्थ्य दिशानिर्देशों का पालन करने की अपील करती है।

chat bot
आपका साथी