तृणमूल नेता की हत्या के मामले में सीआइडी ने एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार, वारदात के बाद इलाके से भाग गया था

पूर्व बर्द्धमान जिले के मंगलकोट इलाके में तृणमूल कांग्रेस नेता असीम दास की हत्या के मामले में सीआइडी ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसका नाम रफीक शेख है। रफीक शेख हत्याकांड का मुख्य आरोपित बताया जा रहा है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 07:22 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 10:48 PM (IST)
तृणमूल नेता की हत्या के मामले में सीआइडी ने एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार, वारदात के बाद इलाके से भाग गया था
हत्या के बाद वह इलाका छोड़कर भाग गया था

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : पूर्व बर्द्धमान जिले के मंगलकोट इलाके में तृणमूल कांग्रेस नेता असीम दास की हत्या के मामले में सीआइडी ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसका नाम रफीक शेख है। रफीक शेख हत्याकांड का मुख्य आरोपित बताया जा रहा है। उससे पूछताछ में पता चला है कि हत्या वाले दिन वह घटनास्थल के आसपास मौजूद था। हत्या में उसके साथ एक और व्यक्ति शामिल था। रफीक दूर से ही सारी स्थिति पर नजर रख रहा था। हत्या के बाद वह इलाका छोड़कर भाग गया था।

कुछ दिनों तक बाहर रहने के बाद वह अपने एक रिश्तेदार के घर आकर ठहरा था। सीआइडी ने इसकी खबर मिलते ही वहां छापामारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि इस हत्याकांड के एक हफ्ते बाद 16 जुलाई को सीआइडी ने मामले की जांच का जिम्मा अपने हाथों में लिया था। होमिसाइड शाखा के अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार असीम दास वारदात वाले दिन शाम को अपनी मोटरसाइकिल से स्थानीय कासेम बाजार गए थे।

वहां से लौटते वक्त किसी ने पीछे से आवाज देकर उन्हें मोटरबाइक रोकने को कहा। जैसे ही असीम दास ने मोटरबाइक रोकी, उस व्यक्ति ने उन्हें गोली मार दी। गोली उनके सीने में लगी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।सीआइडी अधिकारियों का अनुमान है कि इसमें रफिक के साथ कोई सुपारी किलर मिला हुआ है। उसके बारे में भी पूछताछ की जा रही है। रफीक ने असीम दास की हत्या क्यों कराई इसका भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है। प्राथमिक तौर पर अनुमान है कि राजनीतिक रंजिश से इसे अंजाम दिया गया।

chat bot
आपका साथी