मां को गैर-मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर बच्चे को गंवानी पड़ी जान, हत्‍यारे प्रेमी को पुलिस ने पकड़ा

हुगली के बांसबेड़िया इलाके में मां को गैर-मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर एक बच्चे को अपनी जान गंवानी पड़ी। इस मामले मेें बच्चे की मां के प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसका नाम शेख राजू है। उसने हत्या की बात पुलिस के सामने कुबूल कर ली है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 07:42 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 07:42 PM (IST)
मां को गैर-मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर बच्चे को गंवानी पड़ी जान, हत्‍यारे प्रेमी को पुलिस ने पकड़ा
प्रेमी ने अपहरण करने के बाद गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : हुगली के बांसबेड़िया इलाके में मां को गैर-मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर एक बच्चे को अपनी जान गंवानी पड़ी। इस मामले मेें बच्चे की मां के प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसका नाम शेख राजू है। उसने अपनी प्रेमिका शबनम के बच्चे की हत्या करने की बात पुलिस के सामने कुबूल कर ली है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मगरा थाना क्षेत्र के बांसबेड़िया इलाके की रहने वाली शबनम बीबी का पड़ोस में रहने वाले शेख राजू से अवैध संबंध था। शबनम बांसबेड़िया गंजेज जूट मिल में काम करती है।

बीते दिनों शबनम के सात साल के बेटे रमजान ने शेख राजू के साथ अपनी मां को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। आरोप है कि गत 25 जुलाई को शेख राजू ने उसे खेल के मैदान में ले जाने के बहाने उसका अपहरण किया। उसके बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। बच्चे के स्वजनों ने बांसबेड़िया स्थित कलबाजार पुलिस चौकी में जाकर हत्या का मामला दर्ज कराया। इसके बाद हुगली ग्रामीण पुलिस ने इस घटना की तहकीकात शुरू की। हुगली ग्रामीण पुलिस क्राइम ब्रांच के अघिकारियों ने गोपनीय सूचना के आधार पर छापा मारकर हावड़ा के संकराइल इलाके से शेख राजू को गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान राजू ने बच्चे को जान से मारने की बात कुबूल कर ली। हुगली ग्रामीण पुलिस ( क्राइम ब्रांच) की डीएसपी देवी दयाल कुंडू ने बताया-'शिकायत मिलने के बाद हमलोगों ने घटना की तहकीकात शुरू की। मंगलवार को शेख राजू को हावड़ा के संकराइल इलाके से गिरफ्तार किया गया। घटना को अंजाम देने के बाद राजू वहां जाकर छिपा हुआ था।' बुधवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया। 

बताया गया है कि शेख राजू रमजान का अपहरण कर उसे बंडेल के एक सुनसान गंगाघाट पर ले गया और वहां उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। इसकेेे बाद वह फरार हो गया था। पुलिस ने गंगा घाट के पास से बच्चे का शव बरामद किया। पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए चुंचुडा़ अस्पताल भेज दिया गया। वारदात के पीछे बच्चे की मां की क्या भूमिका है, पुलिस इसकी भी तफ्तीश कर रही है।

chat bot
आपका साथी