मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने अतिरिक्त दवाओं, टीके के लिए PM मोदी से किया अनुरोध

बंगाल में कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए राज्‍य की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अतिरिक्त दवाओं और टीके की मदद मांगी है उन्होंने कहा कि संक्रमण की दूसरी लहर से निपटने के लिए सरकार हर संभव कदम उठा रही है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 09:44 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 09:44 AM (IST)
मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने अतिरिक्त दवाओं, टीके के लिए PM मोदी से किया अनुरोध
ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अतिरिक्त दवाओं और टीके की मदद मांगी है।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि राज्य में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अतिरिक्त दवाओं और टीके की मदद मांगी है। उन्होंने कहा कि संक्रमण की दूसरी लहर से निपटने के लिए सरकार हर संभव कदम उठा रही है। बनर्जी ने ट्वीट किया,‘‘देश भर में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर बंगाल सरकार भी अपने लोगों की सुरक्षा के लिए हर संभव कदम उठा रही है। मैंने प्रधानमंत्री से अतिरिक्त दवाओं और टीके की मांग की है।’’ 

 उन्होंने कहा, ‘‘मैंने सभी शीर्ष अधिकारियों को विस्तृत व्यवस्था करने का निर्देश दिया है और बंगाल में कोविड-19 हालात से निपटने के लिए प्रत्येक स्तर पर प्रयास तेज करने को कहा है।’’ इससे पहले बनर्जी ने रविवार को कहा था कि तृणमूल कांग्रेस कोलकाता में छोटी-छोटी जनसभाओं का आयोजन करेगी और अंतिम तीन चरणों में जिन विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव होने हैं वहां संक्षिप्त भाषण देंगी।

तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य डेरेक ओ’ब्रायन ने ट्वीट किया, ‘‘ममता बनर्जी अब कोलकाता में चुनाव प्रचार नहीं करेंगी। शहर में प्रचार के अंतिम दिन 26 अप्रैल को सिर्फ एक सांकेतिक बैठक होगी। सभी जिलों में चुनावी रैलियों के समय में भी कटौती की गई है। अधिकतम 30 मिनट का समय तय किया गया है।

chat bot
आपका साथी