West Bengal: ड्रग्स तस्करी कांड में भाजपा नेता राकेश सिंह सहित दो लोगों के खिलाफ चार्जशीट पेश

Bengal Drugs Smuggling Case चार्जशीट में भाजपा नेता पामेला गोस्वामी सहित तीन लोगों के नाम नहीं मौजूद हैं । हालांकि चार्जशीट में भाजपा नेता राकेश सिंह का नाम शामिल है। इसके अलावा मामले में फरार अमृत राज सिंह के खिलाफ भी पुलिस ने चार्जशीट पेश किया है।

By Priti JhaEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 09:03 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 09:05 AM (IST)
West Bengal: ड्रग्स तस्करी कांड में भाजपा नेता राकेश सिंह सहित दो लोगों के खिलाफ चार्जशीट पेश
पामेला ड्रग्स केस, भाजपा नेता राकेश सिंह सहित दो लोगों के खिलाफ चार्जशीट पेश

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। न्यू अलीपुर ड्रग्स तस्करी कांड में कोलकाता पुलिस के नारकोटिक्स सेल के अधिकारियों ने 74 दिनों में अ‌भियुक्तों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल‌ किया है। उक्त चार्जशीट में भाजपा नेता पामेला गोस्वामी सहित तीन लोगों के नाम नहीं मौजूद हैं । हालांकि चार्जशीट में भाजपा नेता राकेश सिंह का नाम शामिल है। इसके अलावा मामले में फरार अमृत राज सिंह के खिलाफ भी पुलिस ने चार्जशीट पेश किया है।

पुलिस ने 1200 पन्नों का चार्जशीट 21(बी)/27ए/29/30/58(2) एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कुल 80 गवाहों का बयान दर्ज किया है । यहां उल्लेखनीय है कि इस साल फरवरी महीने में न्यू अलीपुर के एनआर एवेन्यू से 78 ग्राम कोकीन के साथ महिला भाजपा नेता पामेला गोस्वामी को पुलिस ने पकड़ा था।

पुलिस ने पामेला के साथ उसके दोस्त और सुरक्षा कर्मी को भी गिरफ्तार किया था। मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि इस घटना के पीछे भाजपा नेता राकेश सिंह का हाथ है। राकेश सिंह से पूछताछ करने पर पता चला कि उसने स्वीटी नामक युवती के जरिए दो ड्रग तस्करों की मदद से कोकीन खरीदी थी। यही नहीं राकेश ने अपने करीबी अमृतराजसिंह की मदद से पामेला की कार में कोकीन को रखा था। इसके बाद ही पुलिस ने स्वीटी और दो ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस ने मामले मे अमृतराजसिंह को फरार बताया है। 

chat bot
आपका साथी