भाजपा युवा नेता की मौत में केस दर्ज, बैठक में शामिल नेताओं से पुलिस ने की पूछताछ, सीसीटीवी फुटेज की जांच

भाजपा कार्यालय में बैठक में शामिल नेताओं से पुलिस ने की पूछताछ। सीसीटीवी फुटेज की हो रही है जांच। भाजपा युवा मोर्चा की बैठक में डायरी की मांग को लेकर हंगामे की शुरुआत हुई थी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि उन्हें घटना की पूरी जानकारी नहीं है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 07:32 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:31 PM (IST)
भाजपा युवा नेता की मौत में केस दर्ज, बैठक में शामिल नेताओं से पुलिस ने की पूछताछ, सीसीटीवी फुटेज की जांच
राजू दमदम के नागरबाजार इलाके का था। किसी मामले पर कहासुनी हुई थी।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल भाजपा के हेस्टिंग्स स्थित पार्टी कार्यालय में सोमवार शाम भाजपा युवा नेता के साथ कहासुनी के बाद उनकी हुई मौत के मामले में कोलकाता पुलिस ने केस दर्ज कर जांच तेज कर दी है। मंगलवार को पुलिस ने भाजपा के युवा नेता राजू सरकार की मौत के मामले में 10-11 लोगों से पूछताछ की। साथ ही असामान्य मौत का मामला दर्ज किया है। घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।

पुलिस ने भाजपा नेताओं से चरणबद्ध तरीके से पूछताछ की

मंगलवार को पुलिस ने भाजपा नेताओं से चरणबद्ध तरीके से पूछताछ की। कल रात बैठक में शामिल हुए सभी लोगों का बयान दर्ज किया गया। मृतक के शव का मंगलवार पोस्टमार्टम हुआ और शव को परिजनों को सौंप दिया गया। शरीर पर चोट के निशान नहीं थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि परिवार की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। राजू सरकार का शव बाद में भाजपा कार्यालय लाया गया और वहां अंतिम श्रद्धांजलि दी गई।

बैठक में डायरी की मांग को लेकर हंगामे की शुरुआत हुई

बता दें कि भाजपा युवा मोर्चा की बैठक में डायरी की मांग को लेकर हंगामे की शुरुआत हुई थी। कहासुनी के बीच राजू की थोड़ी तबीयत बिगड़ी तो वह बैठक छोड़कर बाहर निकल आए थे। कुछ देर बाद फिर जब वह ठीक महसूस किया तो सीढ़ियां चढ़कर चौथी मंजिल पर पहुंचे और बैठ में शामिल हुए। फिर जब वे दूसरी बार सभा से निकले तो भाजपा युवा नेता सीढ़ियों पर गिर पड़े। उन्हें पहले एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां भर्ती नहीं किया जा सका।

घोष बोले-जानकारी नहीं, किसी मामले में हुई थी कहासुनी

आखिरकार, राजू सरकार ने ईएमबाईपास स्थित एक निजी अस्पताल जाने के क्रम में रास्ते में दम तोड़ दिया। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि उन्हें घटना की पूरी जानकारी नहीं है। पता चला है कि किसी मामले को लेकर कहासुनी हुई थी। राजू दमदम के नागरबाजार इलाके का रहने वाला था। उसकी मौत पर उसकी मां ने कहा कि राजू बीमार नहीं था। अचानक ऐसा क्या हो गया है कि उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी