दो रेल लाइनों के बीच फंसी कार ने बढ़ायी दहशत, फिर जो हुआ उसने सबको चौंका दिया

कोलकाता के खड़दह स्‍टेशन के पास शुक्रवार रात रेलवे क्रासिंग के सामने दो लाइनों के बीच एक ऑल्‍टो कार फंस गई। दोनों ओर से ट्रेनें गुजरीं तो जरूर मगर उस कार को कुछ नहीं हुआ। जो हुआ उसे देख सब लोग चौंक गए।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 08:06 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 08:06 AM (IST)
दो रेल लाइनों के बीच फंसी कार ने बढ़ायी दहशत, फिर जो हुआ उसने सबको चौंका दिया
रेलवे गेट क्रॉसिंग के सामने दो लाइन के बीच ही एक कार फंस गयी

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। खड़दह स्टेशन के निकट 9 नंबर रेल गेट इलाके में शुक्रवार की रात रेलवे गेट क्रॉसिंग के सामने दो लाइन के बीच ही एक कार फंस गयी जिसको लेकर रेल गेट के दोनों ओर खड़े लोगों के साथ ही रेलवे कर्मी भी सकते में आ गये। सभी का यही अनुमान था कि दोनों ओर से ट्रेनों के गुजरने के बीच इस कार के परखचे उड़ जायेंगे हालांकि जो हुआ उसने सबको चौंका दिया। दोनों ओर से ट्रेनें गुजरीं तो जरूर मगर उस कार को कुछ नहीं हुआ। आरोप है कि इसके कुछ देर बाद ही वहां कार छोड़कर भाग निकला मालिक तेजी से आया और वह कार लेकर निकल पड़ा। कुछ ही मिनटों में यह सब कुछ हुआ।

गेटमैन का कहना है कि ट्रेन आने का सिग्नल पाकर उसने दोनों ओर गेट गिरा दिये और तभी उसने देखा कि बीच में ही एक ऑल्ट्रो कार अचानक खड़ी हो गयी और कार का मालिक उससे निकलकर तेजी से दूसरी ओर चला गया। बताया गया है कि एक लाइन पर दूरगामी ट्रेन आ रही थी और दूसरे से लोकल गुजर रही थी। जहां गेट के सामने खड़े लोग यह सब हतप्रभ होकर देख रहे थे तो वहीं ट्रेन में सवार यात्रियों में भी दहशत मच गयी।

आखिरकार कोई अप्रिय घटना नहीं घटने से सभी ने राहत की सांस ली और रेलवे कर्मियों ने परिस्थितियों को संभाल लिया। आरोप है कि इस दौरान आरपीएफ ने मोबाइल पर फोटो और वीडियो कर रहे लोगों को बाधा दी और सख्ती दिखाते हुए उन्हें ऐसा करने से मना किया। फिलहाल रेल पुलिस उस कार के मालिक और कार की तलाश कर रही है ताकि उससे पूछताछ के बाद असल माजरा समझा जा सके।

chat bot
आपका साथी