बीएसएफ ने दशहरा पर बीजीबी के साथ मिठाई और शुभकामनाओं का किया आदान-प्रदान

दक्षिण बंगाल फ्रंटियर बीएसएफ ने दशहरा के अवसर पर आईसीपी पेट्रापोल समेत अन्य सीमा चौकियों पर शुक्रवार को बार्डर गार्ड बांग्लादेश (बीजीबी) के साथ मिठाइयों और शुभकामनाओं का आदान-प्रदान किया। दोनों देशों की बार्डर गार्डिंग फोर्सेज में सामंजस्य और सौहार्दपूर्ण संबंध हैं।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 08:16 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 08:16 PM (IST)
बीएसएफ ने दशहरा पर बीजीबी के साथ मिठाई और शुभकामनाओं का किया आदान-प्रदान
दशहरा के मौके पर मिठाइयों का आदान-प्रदान करते बीएसएफ व बीजीबी के अधिकारी।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : दक्षिण बंगाल फ्रंटियर बीएसएफ ने दशहरा के अवसर पर आईसीपी पेट्रापोल समेत अन्य सीमा चौकियों पर शुक्रवार को बार्डर गार्ड बांग्लादेश (बीजीबी) के साथ मिठाइयों और शुभकामनाओं का आदान-प्रदान किया। दोनों देशों की बार्डर गार्डिंग फोर्सेज में सामंजस्य और सौहार्दपूर्ण संबंध हैं। दोनों देशों की सीमा रक्षक बलों के बीच मिठाइयों का आदान-प्रदान सद्भावना के रूप में आता है और सच्ची सहकारिता को दर्शाता है। यह सौहार्दपूर्ण संबंधों को मधुर और मजबूत बनाने में भी मदद प्रदान करता है।

दोनों देशों के अपने त्योहारों के अवसरों पर मिठाइयों का आदान-प्रदान कर सौहार्दता का रिश्ता कायम करने के लिए दोनों सुरक्षा बलों के बीच लंबे समय से परंपरा रही है। दशहरा के अवसर पर शुभकामनाओं के साथ- साथ सीमा सुरक्षा बल सीमावर्ती इलाकों में सतर्कता और कड़ी चौकसी बरत रहा है।

chat bot
आपका साथी