West Bengal: कोलकाता में सरकारी जमीन पर दखल को केंद्र कर दो गुटों में बमबारी, सात गिरफ्तार

जमीन को लेकर कई दिनों से इलाके के दो परिवारों के बीच विवाद चल रहा था।उस सरकारी जमीन पर कब्जा जमाने के लिए परिवार के दो गुटों के बीच मारपीट हुई। दोनों गुटों ने एक दूसरे पर बम बारी के साथ लाठी रॉड और धारदार हथियार से हमला कर दिया।

By Priti JhaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 09:24 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 09:24 AM (IST)
West Bengal: कोलकाता में सरकारी जमीन पर दखल को केंद्र कर दो गुटों में बमबारी, सात गिरफ्तार
सरकारी जमीन पर दखल को केंद्र कर दो गुटों में बमबारी, सात गिरफ्तार

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। सरकारी वेट लैंड पर दखल को केंद्र कर दो गुटों में हुई झड़प के दौरान जमकर बमबारी हुई। झड़प के दौरान कई लोग बुरी तरह घायल हो गया। घटना जयनगर थाना अंतर्गत मोम रेज गढ़ इलाके की है। जानकारी के अनुसार ढोसा सड़क मार्ग के ऊपर एक खास जमीन को लेकर कई दिनों से इलाके के दो परिवारों के बीच विवाद चल रहा था। उस सरकारी जमीन पर कब्जा जमाने के लिए परिवार के दो गुटों के बीच मारपीट हुई। इस दौरान दोनों गुटों ने एक दूसरे पर बम बारी के साथ लाठी, रॉड और धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस घटना के दौरान दोनों गुटों के कई लोग भी घायल हुए हैं। इसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना के विरोध मे घंटो सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया।

इसके बाद लोगों द्वारा सूचना पाकर जय नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों गुटों को समझा-बुझाकर सड़क अवरोध हटाया। इस बीच पुलिस ने इलाके में बम के छर्रे को संग्रह किया। जयनगर थाने के आईसी अतनु सांतरा ने बताया कि इस घटना में दोनों गुटों के सात लोगों को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल इलाके में पुलिस कि पिकेट बैठायी गई है।

कोलकाता में दो अलग-अलग स्थानों पर दो ने की खुदकुशी

बंगाल की राजधानी कोलकाता में अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों ने खुदकुशी कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पहली घटना पर्णश्री इलाके की है। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने एक बहुमंजिला इमारत के फ्लैट से एक व्यक्ति का शव बरामद किया है। वह आईटी इंडस्ट्रीज में काम करता था। पुलिस ने बताया कि जिस कमरे से शव बरामद किया गया है, वहां से रक्त के सूखे दाग, शराब की खाली बोतलें और कई कीटनाशक दवाइयां मिली हैं। प्रारंभिक तौर पर अनुमान लगाया जा रहा है कि इन्हीं कीटनाशक दवाइयों को खाकर उसने खुदकुशी की है।

बताया गया कि वह कई बीमारियों से पीड़ित था। कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। दूसरी ओर इंटाली के लाल मोहन भट्टाचार्य लेन में एक व्यक्ति का फंदे से लटका हुआ शव बरामद किया गया है। पुलिस को संदेह है कि उसने खुदकुशी की है। दोनों ही घटनाओं की पुलिस जांच कर रही है। 

chat bot
आपका साथी