Blast In Bengal: उत्तर 24 परगना में दवा की दुकान में विस्फोट से हड़कंप

Blast In Drug Store बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में रविवार अपरान्ह एक दवा दुकान में कम तीव्रता का विस्फोट होने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने बताया कि कमरहटी इलाके में हुई इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:42 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 04:42 PM (IST)
Blast In Bengal: उत्तर 24 परगना में दवा की दुकान में विस्फोट से हड़कंप
उत्तर 24 परगना में दवा की दुकान में विस्फोट से हड़कंप।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। Blast In Drug Store: दुर्गा पूजा के बीच बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में रविवार अपरान्ह एक दवा दुकान में कम तीव्रता का विस्फोट होने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने बताया कि कमरहटी इलाके में हुई इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुकान के भीतर रखे एक बैग में अपरान्ह लगभग एक बजे विस्फोट हुआ। बैग के अंदर कुछ अवैध पटाखे रखे थे। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम जल्द ही घटनास्थल का दौरा करेगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।‌ गौरतलब है कि दुर्गा पूजा के नवमी के दिन विस्फोट की इस घटना से इलाके में कौतूहल का विषय बना रहा। पिछले दिनों कोलकाता के बेलियाघाटा इलाके में एक क्लब में विस्फोट की घटना हुई थी। विस्फोट की तीव्रता इतनी थी कि इसमें क्लब की छत उड़ गई थी और बहुत दूर-दूर तक इसकी आवाज सुनाई दी थी। 

बंगाल की राजधानी कोलकाता के एक स्थानीय क्लब में गत 13 अक्टूबर की सुबह विस्फोट हो गया। विस्फोट से क्लब की छत व दीवार का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। शहर के पूर्वी हिस्से में हुए इस धमाके से पास के लोगों में भय व्याप्त हो गया। पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि इस धमाके में हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि बेलियाघाट प्रधान पथ पर स्थित गांधीमठ फ्रेंड्स सर्कल क्‍लब की दूसरी मंजिल पर सुबह पांच बजे यह धमाका हुआ। फॉरेंसिक विशेषज्ञों के एक दल ने विस्फोट स्थल पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए। जांच में श्वान दस्ते को भी काम में लगाया गया है। एक स्थानीय व्यक्ति ने बताया कि इलाके में ऐसी घटना इससे पहले कभी नहीं हुई थी। उन्होंने बताया कि हमने एक जोरदार धमाके की आवाज सुनी और इसके बाद हम अपने घर से भाग कर बाहर आए और दो लोगों को भागते हुए देखा। उनका चेहरा ढका हुआ था। हमें नहीं पता कि आखिर वहां हुआ क्या था।

chat bot
आपका साथी