top menutop menutop menu

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी कोरोना को मात देकर अस्पताल से लौटीं घर, 10 दिन रहेंगी होम क्वारंटाइन

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी कोरोना को मात देकर अस्पताल से लौटीं घर, 10 दिन रहेंगी होम क्वारंटाइन
Publish Date:Wed, 08 Jul 2020 07:37 PM (IST) Author: Vijay Kumar

राज्य ब्यूरो,कोलकाता: हुगली की सांसद और प्रदेश भाजपा महासचिव लॉकेट चटर्जी कोरोना को परास्त कर अस्पताल से घर लौट गईं। कोरोना संक्रमण के बाद उन्हें ईएम बाईपास स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोना संक्रमण मुक्त होने के बाद बुधवार दोपहर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। 

बताया गया है कि सांसद की कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट निगेटिव आई है तथा अन्य रिपोर्ट भी संतोषजनक है। अस्पताल ने उन्हें अगले 10 दिनों तक होम क्वारंटाइन में रहने का निर्देश दिया है। बांग्ला फिल्म अभिनेत्री से नेता बनीं लॉकेट चटर्जी बंगाल की हुगली लोकसभा सीट से चुनाव जीती हैं। उल्लेखनीय है कि 3 जुलाई को लॉकेट ने खुद ही ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वह कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। वह एक सप्ताह से बुखार से पीड़ित थीं। उसके बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से बुधवार उन्हें छुट्टी दे दी गई।

कोलकाता के दमदम में कोरोना पॉजिटिव और नेगेटिव में मारपीट, 6 जख्मी 

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : कोलकाता के दमदम में कोरोना पॉजिटिव और कोरोना नेगेटिव में मारपीट की घटना प्रकाश में आई है। इसमें 6 लोग जख्मी हो गए। घटना 18 दमदम रोड के स्लम इलाके में हुई। झड़प में कई घायल हुए। घायलों को आरजी कर अस्पताल ले जाया गया है। बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी इलाके में पहुंचे तब जाकर झगड़ा शांत हुआ। जानकारी मिली है कि बुधवार सुबह से ही 18 नंबर दमदम रोड के स्लम एरिया में झगड़ा हो रहा था। कोरोना पॉजिटिव और कोरोना नेगेटिव को लेकर बस्ती इलाके के लोग दो समूहों में बंट गए और फिर लड़ाई शुरू हो गई। झड़प में 6 लोग घायल हो गए। इसको लेकर इलाके में तनाव व्याप्त था। फिर जैसे-जैसे दिन चढ़ता गया, झड़प बढ़ती गईं।

स्थानीय लोगों के अनुसार क्षेत्र के एक व्यक्ति का कोरोना पॉजिटिव निकला है। स्थानीय लोगों की शिकायत है कि मरीज और मरीज का परिवार किसी भी नियम का पालन नहीं कर रहा है। जब वे ऐसा कहते हैं, तो वे झगड़ा करने पर उतारू हो जाते हैं। बाद में यही झगड़ा हाथापाई में बदल गया। झड़प की खबर मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। इलाके में काफी संख्या में पुलिस तैनात है। इलाके में तनाव है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.