भाजपा विधायक चंदना बाउड़ी ने कोर्ट में किया सरेंडर, अपने ड्राइवर कृष्णा कुंडु से कथित तौर पर दूसरी शादी का मामला

BJP MLA Chandana Bauri भाजपा विधायक चंदना बाउड़ी ने गुरुवार को बांकुड़ा जिला अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। चंदना के अपने ड्राइवर कृष्णा कुंडु से कथित तौर पर शादी कर लेने की बात गत 19 अगस्त को सामने आई थी।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 06:56 PM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 06:56 PM (IST)
भाजपा विधायक चंदना बाउड़ी ने कोर्ट में किया सरेंडर, अपने ड्राइवर कृष्णा कुंडु से कथित तौर पर दूसरी शादी का मामला
भाजपा विधायक चंदना बाउड़ी ने बांकुड़ा जिला अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : भाजपा विधायक चंदना बाउड़ी ने गुरुवार को बांकुड़ा जिला अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। चंदना के अपने ड्राइवर कृष्णा कुंडु से कथित तौर पर शादी कर लेने की बात गत 19 अगस्त को सामने आई थी। इसके बाद कृष्णा की पत्नी रुंपा कुंडु ने गंगाजलघाटी थाने में चंदना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उसी मामले में चंदना ने थाने में आत्मसमर्पण किया है। रुंपा ने लिखित शिकायत में कहा था कि उनका पति कृष्णा टीम वर्क के लिए चंदना के साथ रहता था।

दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था और उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली। चंदना पर धमकी देने के अलावा रुंपा ने कई आरोप लगाए हैं। आरोपों के आधार पर, पुलिस ने भाजपा विधायक और कृष्णा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 498 ए (वधू उत्पीड़न), 494 (विवाहेतर संबंध), 406 (विश्वास भंग) और 506 (धमकी) के तहत मामला दर्ज किया।

चंदना के अधिवक्ता नीलाद्री शेखर दाना आत्मसमर्पण कराने के लिए कोर्ट में पेश हुए। उन्होंने कहा-'एक गरीब, पिछड़ी गृहिणी को विधायक चुना गया है। विरोधी राजनीतिक दल इसे स्वीकार नहीं कर पा रहे इसलिए उनके खिलाफ इस तरह का दुष्प्रचार किया गया है। चंदना का कृष्णा कुंडु से कोई लेना-देना नहीं है। चंदना ने कोर्ट परिसर में पत्रकारों के सवालों का जवाब नहीं दिया।

chat bot
आपका साथी