लक्ष्मी पूजा पर सब्यसाची दत्ता के घर पर नजर आई भाजपा नेत्री व अभिनेत्री अंजना बसु, तृणमूल में शामिल होने की अटकलें

अंजना ने किया इन्कार कहा कि सब्यसाची दत्ता के साथ उनके व्यक्तिगत संबंध वह नियमित रूप से उनके घर की पूजा में शामिल होती रही हैं। सब्यसाची दत्ता के साथ उनके व्यक्तिगत संबंध हैं। वह नियमित रूप से उनके घर की लक्ष्मी पूजा में शामिल होती रही हैं।

By Priti JhaEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 03:51 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 03:54 PM (IST)
लक्ष्मी पूजा पर सब्यसाची दत्ता के घर पर नजर आई भाजपा नेत्री व अभिनेत्री अंजना बसु, तृणमूल में शामिल होने की अटकलें
लक्ष्मी पूजा पर सब्यसाची के घर नजर आई अंजना बसु, तृणमूल में शामिल होने की अटकलें

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बांग्ला फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री व भाजपा नेत्री अंजना बसु के तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें हैं। अंजना को लक्ष्मी पूजा के दिन तृणमूल नेता सब्यसाची दत्ता के घर पर देखा गया था। उसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द तृणमूल का झंडा थाम सकती हैं। अंजना बसु ने हालांकि इससे इन्कार किया है। उन्होंने कहा कि सब्यसाची दत्ता के घर जाकर लक्ष्मी पूजा में शामिल होने का उनके तृणमूल में शामिल होने से कोई संबंध नहीं है। सब्यसाची दत्ता के साथ उनके व्यक्तिगत संबंध हैं। वह नियमित रूप से उनके घर की लक्ष्मी पूजा में शामिल होती रही हैं और उसी तरह इस बार भी आईं।

गौरतलब है कि अंजना 2019 में भाजपा में शामिल हुई थीं। उन्होंने भाजपा के टिकट पर पिछला बंगाल विधानसभा चुनाव भी लड़ा था हालांकि जीत नहीं पाई थीं। उसके बाद से वह राजनीतिक गतिविधियों से दूरी बनाकर चल रही हैं। गौरतलब है कि सब्यसाची भी पिछले महीने ही तृणमूल में लौटे हैं।

वे 2019 में तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे। भाजपा के टिकट पर उन्होंने विधानसभा चुनाव भी लड़ा था लेकिन उन्हें भी हार का सामना करना पड़ा था। उसके बाद उनका भाजपा से मोहभंग हो गया था। सब्यसाची हर साल अपने घर पर बेहद धूमधाम से लक्ष्मी पूजा का आयोजन करते आ रहे हैं, जिसमें तृणमूल के कई कद्दावर नेता भी शामिल होते हैं। 

chat bot
आपका साथी